Ajab Gajab News : अपने सगे भाई के बच्चे की मां बनी बहन, कहा- 'जरूरत पड़ी तो दोबारा भी...

Rozanaspokesman

मनोरंजन, अजीबो-गरीब

रिपोर्ट के मुताबिक, कैलिफोर्निया की रहने वाली 30 साल की सबरीना ने सरोगेसी के जरिए अपने भाई के बच्चे को जन्म दिया।

Sister became mother of her own brother's child

Ajab Gajab News : आज के समय में दुनिया में कब क्या हो जाए इसके बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता. विज्ञान हमारे लिए उन चीज़ों को संभव बना रहा है जिनके बारे में हमने पहले कभी सोचा भी नहीं था। क्या कभी किसी ने सोचा था कि एक महिला किसी दूसरी महिला के बच्चे को अपनी कोख से जन्म दे सकती है? लेकिन अब यह संभव हो गया है और दुनिया भर में महिलाएं सरोगेसी के जरिए बच्चों को जन्म दे रही हैं लेकिन कैलिफोर्निया से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जहां एक बहन अपने भाई के लिए सरोगेट मदर बनी है।

रिपोर्ट के मुताबिक, कैलिफोर्निया की रहने वाली 30 साल की सबरीना ने सरोगेसी के जरिए अपने भाई के बच्चे को जन्म दिया। उसने अपने भाई को उसके परिवार का भरण-पोषण करने में मदद करने के लिए ऐसा किया। दरअसल उनका भाई शेन पेट्री एक समलैंगिक व्यक्ति है और उसने पॉल नाम के व्यक्ति से शादी की है। दोनों का परिवार चलाने के लिए महिला ने सरोगेसी के जरिए अपने बच्चे को जन्म दिया है।

सबरीना ने पिछले साल सितंबर में ट्रिस्टन को जन्म दिया जो बिल्कुल स्वस्थ है। सबरीना ने बताया कि, ट्रिस्टन के साथ मेरा खास रिश्ता है क्योंकि मैंने उसे जन्म देने में मदद की। कई लोग कहते हैं कि उसे जन्म देने के लिए मेरे अंडों का उपयोग किया गया था, इसलिए मुझे उसकी मां बनना चाहिए, लेकिन ट्रिस्टन मेरे भाई और उसके पति की संतान है। ट्रिस्टन मेरा भतीजा है और मैं उसकी बुआ बनना पसंद करूंगी।