Luana Andrade Dies: कॉस्मेटिक सर्जरी के दौरान एक्ट्रेस को पड़ने लगे दिल के दौरे, एक साथ आए चार अटैक...मौत

Rozanaspokesman

मनोरंजन, अजीबो-गरीब

कॉस्मेटिक सर्जरी के दौरान एक के बाद एक चार दिल के दौरे का सामने करना पड़ा

Luana Andrade Dies

Brazilian Influencer Luana Andrade Dies: फेमस ब्राजीलियन एक्ट्रेस, मॉडल और इंफ्लुएंसर लुआना एंड्रेड (Luana Andrade Dies) का 29 की उम्र में निधन हो गया है. एकट्रेस की मौत की खबर ने उनके फैंस को हैरानी में डाल दिया है. मिली जानकीरी के अनुसार एक्ट्रेस को कॉस्मेटिक सर्जरी के दौरान एक के बाद एक चार दिल के दौरे का सामने करना पड़ा और एक्ट्रेस ने अपनी जान गवा दी. लुआना ने साओ पाउलो के एक अस्पताल में दुनिया को अलविदा कहा. 

सर्जरी के लगभग ढाई घंटे बाद पड़ने लगे दौरे

बता दें कि लुआना का इसी अस्पताल में घुटने पर लिपोसक्शन सर्जरी हुई थी, जिसने उनकी जान ले ली. खबर है कि सर्जरी के लगभग ढाई घंटे बाद एक्ट्रेस  की दिल की धड़कन रुकी।  उन्हें एक के बाद एक चार दिल के दौरे पड़े और उसकी मौत हो गई. लुआना एंड्रेड की मौत की खबर से उनके फैंस हैरान है. 

अस्पताल के डॉक्टरों ने अपने बयान में कहा कि जब  लुआना एंड्रेड को दिल का दौरा पड़ने लगा तो हमने सर्जरी बीच में रोक दिया।  एक्ट्रेस को शरीर में ब्लड क्लॉट बड़े पैमाने पर बने थे.  हम उन्हें  ICU में ले गए जहां हमने हेमोडायनामिक का इलाज किया। गौरतलब है कि लुआना ने मंगलवार सुबह करीब 5.30 बजे दुनिया को अलविदा कह दिया था।