Aishwarya Rai News: पाकिस्तानी क्रिकेटर ने ऐश्वर्या राय के बारे में किया अभद्र भाषा का प्रयोग, हंसते रहे अफरीदी

Rozanaspokesman

मनोरंजन, अजीबो-गरीब

रज्जाक इस मामले में अपनी हदें भूल गए और बॉलीवूड एक्ट्रेस एश्वर्या राय के बारे में शर्मनाक टिप्पणी की.

Abdul Razzaq makes cheap comment on Aishwarya Rai

Abdul Razzaq makes cheap comment on Aishwarya Rai : भारत में चल रहे वर्ल्ड कप 2023 में पाकिस्तान के खराब प्रदर्शन के बाद टीम और पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड लागातार निशाने पर है.  पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर अपनी टीम के कप्तान, खिलाड़ियों और बोर्ड अधिकारियों पर अपना गुस्सा निकाल रहे हैं। इसी बीच पूर्व पाकिस्तानी ऑलराउंडर अब्दुल  रज्जाक इस मामले में अपनी हदें भूल गए और बॉलीवूड एक्ट्रेस एश्वर्या राय के बारे में शर्मनाक टिप्पणी की.

सोमवार 13 नवंबर को एक कार्यक्रम के दौरान, जब रज्जाक  विश्व कप में  पाकिस्तान के प्रदर्शन पर टीम और बोर्ड पर मौखिक रूप से हमला कर रहे थे, तो उन्होंने अपना आपा खो दिया और बॉलीवुड स्टार ऐश्वर्या राय के बारे में अभद्र भाषा का प्रयोग किया।

रज्जाक ने अपना उदाहरण देते हुए कहा कि मुझे पता था कि हमारा जो कप्तान है यूनिस खान (पूर्व कप्तान) उनकी नीयत अच्छी है और इसीलिए मैं अपने कप्तान और पाकिस्तान के लिए अच्छा प्रदर्शन कर सका. इसके बाद रज्जाक ने मौजूदा पाकिस्तान बोर्ड और टीम की नीयत पर सवाल उठाते हुए कहा कि उनका खिलाड़ियों को पॉलिश करने का कोई इरादा नहीं है। इस दौरान रज्जाक ने अपनी जुबान पर काबू न रखते हुए कहा कि अगर आपकी सोच ये है कि   ऐश्वर्या राय से शादी करुं और उससे बच्चे भी खूबसूरत हो जाएं तो ऐसा कभी भी नहीं हो सकता। 

हैरानी की बात तो यह है कि इतनी अभद्र बात सुनकर कार्यक्रम में मौजूद पत्रकार और अन्य लोग हंसने लगे। न केवल वह बल्कि रज्जाक के बगल में बैठे शाहिद अफरीदी, उमर गुल और सईद अजमल जैसे पूर्व पाकिस्तानी खिलाड़ी भी हंसने लगे और तालियां बजाने लगे। वहीं अब रज्जाक उनके ऐसे बयान के लिए सोशल मीडिया पर जमकर फटकार लगाई जा रही है.

वर्ल्ड कप में पाकिस्तान का प्रदर्शन

गौरतलब है कि भारत में हो रहे वर्ल्ड कप 2023 में पाकिस्तानका प्रदर्शन काफी खराब रहा है. बाबर आजम की कप्तानी वाली टीम सेमीफाइनल के लिए भी क्वालिफाई नहीं कर सकी। टेबल में यह टीम पांचवें स्थान पर रही। टीम ने 9 में से सिर्फ 4 मैच जीते और पांच मैच गवा दिए। वहीं अफगानिस्तान से हारने के 
 सभी बाबर आजम को ट्रोल कर रहे हैं. सभी बाबर की कप्तानी और अन्य खिलाड़ियों के पर्दशन पर सवाल उठा रहे हैं. वहीं कुछ ऐसा ही करने की कोशिश में पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी ने अभद्र भाषा की सारी हदें पार कर दीं.

भारत में हुए विश्व कप में पाकिस्तानी टीम को खिताब का दावेदार नहीं माना जा रहा था, लेकिन कई विशेषज्ञों का मानना ​​था कि यह टीम सेमीफाइनल तक जरूर पहुंचेगी, लेकिन ऐसा नहीं हो सका. यह टीम न सिर्फ लगातार 4 मैच हारी, बल्कि वर्ल्ड कप के इतिहास में 5 मैच हारने वाली पहली पाकिस्तानी टीम भी बन गई. जाहिर है इस तरह के प्रदर्शन से पूरा पाकिस्तान गुस्से से भरा हुआ है और खिलाड़ियों को हर तरह से सजा दी जा रही है.

2011 में विश्व कप सेमीफाइनल खेलने वाली आखिरी पाकिस्तानी टीम के सदस्य और पूर्व पाकिस्तानी ऑलराउंडर अब्दुल रज्जाक भी इस मामले में पीछे नहीं रहे। वह भी टीम के प्रदर्शन पर लगातार सवाल उठाते रहे और टीम को टारगेट करते रहे. सिर्फ खिलाड़ी ही नहीं पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड भी उनके निशाने पर रहा है.