घरवालों को सबक सिखाने के लिए शख्स ने किया खुद की मौत का नाटक, फिर अंतिम संस्कार में मारी हेलिकॉप्टर से एंट्री

Rozanaspokesman

मनोरंजन, अजीबो-गरीब

इस शख्स का नाम डेविड बार्टन है. जो यूरोपीय देश बेल्जियम के रहने वाले हैं.

To teach a lesson to the family, a man faked his own death,

ब्रसेल्स: बेल्जियम से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जहां एक शख्स (टिक टॉकर) ने अपने परिवार को सबक सिखाने के लिए खुद की मौत का नाटक किया और फिर खुद के ही अंतिम संस्कार में हेलीकॉप्टर से एंट्री मारकर सबको हैरान कर दिया। 

इस शख्स का नाम डेविड बार्टन है. जो यूरोपीय देश बेल्जियम के रहने वाले हैं. डेविड यह देखना चाहते थे कि कौन उसकी ज्यादा परवाह करता है और उसकी मौत के बाद परिवार वालों की प्रतिकिया क्या होगी। 

इस नाटक में डेविड बार्टन की पत्नी और बच्चों ने भी उसका साथ दिया। उन्होंने डेविड की मौत की फर्जी खबर फैलाया। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक फेक ट्रिब्यूट देते हुए लिखा, बेटी ने सोशल मीडिया पर मौत की फर्जी खबर भी पोस्ट की. बीते हफ्ते नकली अंतिम संस्कार वाले दिन बेटी ने सोशल मीडिया पर लिखा, 'रेस्ट इन पीस डैडी. मैं आपको कभी नहीं भूलूंगी। जिंदगी इतनी जालिम क्यों है?  आप नाना बनने वाले थे और आपके सामने अब भी आपकी पूरी जिंदगी थी. मैं आपसे प्यार करती हूं. हम सब आपसे प्यार करते है' 

 इस तरह के भावुक शब्द लिखने के साथ ही उनके परिवार ने लीज शहर के पास उनका अंतिम संस्कार भी किया. जिसमें उनके परिवार के सदस्यों समेत कई दोस्तों ने काले कपड़े पहनकर शिरकत की।

जब लोग अंतिम संस्कार होने का इंतजार कर रहे थे तो उन्होंने देखा कि एक हेलीकॉप्टर वहां उतरा। डेविड अपने कैमरा क्रू के साथ वहां से निकले। डेविड को देखकर उसके जाने से दुखी लोग खुशी से झूम उठे और उसे गले से लगा लिया। वीडियो को डेविड ने टिकटॉक पर पोस्ट किया है। इस वीडियो में लोग उन्हें गले लगाकर इमोशनल होते नजर आ रहे हैं.

इसके बाद टिकोकर डेविड ने कहा, 'उसने नकली मौत का खेल बनाया क्योंकि वह देखना चाहता था कि उसका परिवार इस पर कैसी प्रतिक्रिया देगा।' क्योंकि उन्हें लगता था कि उनके परिवार ने उन्हें हमेशा रिजेक्ट किया है।

डेविड ने कहा, 'मुझे हमेशा परिवार की याद आती है, किसी ने मुझे फोन नहीं किया, किसी ने मुझसे नहीं पूछा, हम हमेशा अलग-अलग बड़े हुए।

मैं बहुत उपेक्षित महसूस कर रहा था। इसलिए मैं उन्हें जीवन में एक सबक देना चाहता था कि आपको तब तक इंतजार नहीं करना चाहिए जब तक कि कोई उनसे मिलने के लिए मर न जाए।