Urfi Javed : उर्फी जावेद के नए लुक ने मचाया तहलका, इस बार पैपराजी ने कह दी बड़ी बात

Rozanaspokesman

मनोरंजन, अजीबो-गरीब

कई लोगों को उर्फी जावेद इस आउटफिट में पसंद आईं लेकिन कुछ लोगों ने उन्हें हमेशा की तरह ट्रोल कर दिया.

Urfi Javed's new look created a stir

View this post on Instagram

View this post on Instagram

Urfi Javed : अपने अनोखे फैशन सेंस को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहने वाली उर्फी जावेद एक बार फिर अपनी नई ड्रेस को लेकर सुर्खियों में हैं। उर्फी की नई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. 

उर्फी के लेटेस्ट लुक  पर नजर डाले तो उन्होंने बोल्ड ब्राउन ब्लाउज और यूनिक कट वाली स्कर्ट पहनी थी। लुक को पूरा करने के लिए आगे हरे रंग का दुपट्टा भी कैरी किया था, जिसे रिंकल्स से स्टाइल किया गया था। अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए एक्ट्रेस ने लाइट मेकअप के साथ अपने बालों को खुला छोड़ा था।

कई लोगों को उर्फी जावेद इस आउटफिट में पसंद आईं लेकिन कुछ लोगों ने उन्हें हमेशा की तरह ट्रोल कर दिया. इस बार उर्फी जब पैपराजी के बीच आई तो कई लोग उन्हें चाची कहने लगे फिर क्या उर्फी ने इसपर रिएक्ट करते हुए कहा अगर चाची कह रहे हो तो चाचू भी ढूंढ कर लेकर आओ. ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

उर्फी के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्हें शो बिग बॉस ओटीटी के बाद प्रसिद्धि मिली। इस शो में उर्फी का सफर भले ही सिर्फ एक हफ्ते तक चला, लेकिन शो छोड़ने के बाद वह सोशल मीडिया पर सेंसेशन बन गईं. उर्फी ने कई बड़े शोज में छोटे-छोटे रोल भी निभाए हैं. उन्होंने ये रिश्ता क्या कहलाता है,  भैया की दुल्हनिया, चंद्र नंदनी, मेरी दुर्गा, बेपनाह, जैसे  टीवी शोज में काम किया है.