नूडल्स से निकला मरा हुआ चूहा! ऑनलाइन किया था ऑर्डर

Rozanaspokesman

मनोरंजन, अजीबो-गरीब

मामला शहर के माता रानी चौक स्थित मॉडल हाउस रोड का है।

photo

जालंधरः जालंधर शहर में खाने-पीने की चीजों में अजीबोगरीब चीजें मिलने का सिलसिला थम नहीं रहा है। अब तजा मामला नूडल्स में चूहे निकलने का  सामने आया है. मामला शहर के माता रानी चौक स्थित मॉडल हाउस रोड का है।

चौराहे के पास रहने वाले नवीन ने बताया कि आज उसके बड़े भाई का जन्मदिन था. केक काटने के बाद उन्होंने घर पर नूडल्स का ऑर्डर दिया. जब वे प्लेटों में नूडल्स खा रहे थे, तभी अचानक उन्होंने अपने प्लेट्स में चूहे का बच्चा पाया जो कि मृत था। उसकी भाभी ने कुछ नूडल्स खाये थे। जैसे कारण उनकी तबीयत खराब हो गई. उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया.

माता रानी चौक के पास मॉडल हाउस रोड पर जिस दुकान से नूडल्स का ऑर्डर दिया गया था, नवीन नूडल्स लेकर दुकानदार के पास गया। पहले तो दुकानदार ने यह मानने को भी तैयार नहीं था कि उसने यहां से जो नूडल्स खरीदे थे, उनमें चूहा निकला है. जब युवक ने पूरा वीडियो दिखाया तो दुकानदार मान गया।

दुकानदार ने कहा कि गलती से चूहे का बच्चा आ गया होगा। इसके बाद दुकानदार ने मामले को ठंडा करने के लिए नवीन से कहा कि वह नूडल्स खाकर बीमार पड़े परिवार के सदस्यों के इलाज का पूरा खर्च उठाएगा. जब मीडिया कर्मियों ने दुकानदार से बात करने की कोशिश की तो वह बिना कोई जवाब दिए मौके से गायब हो गया.