स्पैम कॉल करने वाले को महिला ने सिखाया सबक, देसी जुगाड़ देख रोक नहीं पाएंगे अपनी हंसी

Rozanaspokesman

मनोरंजन, अजीबो-गरीब

वीडियो में स्पैम कॉल से बचने के लिए देसी जुगाड़ किया गया है.

photo

नई दिल्ली: भारत एक ऐसा देश हा जहां ज्यादात्तर लोग जुगाड़ से अपना काम आसान बना लेते है. इन दिनो सोशल मीडिया पर ऐसे हजारों वीडियोज वायरल होते रहते है जहां लोग जुगाड़ से अपना काम करते दिखते है. वहीं अब एक ओर वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में स्पैम कॉल से बचने के लिए देसी जुगाड़ किया गया है.

अब ये तो हम सभी जानते हैं कि आजकल हर रोज बैंक, क्रेडिट कार्ड, ऑनलाइन शॉपिंग, इंश्योरेंस, लोन के संबंधित कई स्पैम कॉल्स आते रहते हैं. जो लोगों को लागातार परेशान करते है. इसी स्पैम कॉल से बचने के लिए महिला ने जो देसी जुगाड़ किया है वो देखकर आप हंसते-हंसते लोटपोट हो जाएंगे.

देखिए महिला का देसी जुगाड़

वीडियो में महिला स्पैम कॉल्स से बचने का जो ट्रिक अपना रही है उसे देखकर आप हंसेंगे तो जरुर ही साथ ही आप भी इसे एक बार ट्राई करना चाहेंगे.

वीडियो में नजर आ रहा है कि एक महिला के फोन पर स्पैम कॉल आता है. जिसके बाद यह महिला पहले तो उस कॉल को रिसीव करती है फिर उसके बाद फोन को एक छोटे पतीले से ढक देती है. इसके बाद वह महिला चम्मच लेकर उस पतीले को जोर-जोर से बचाने लगती है. ऐसा करने से फोन में इतनी तेज आवाज जाती है कि दूसरे साइड से बात कर रहे शख्स के कान झनझना गए होंगे.

 वीडियो सोल मीडिया पर वायरल है और अब तक वीडियो को  5 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. वहीं  यूजर्स इस वीडियो पर अलग-अलग तरह के कमेंट कर रहे हैं.  एक यूजर ने लिखा 'स्पैम कॉल्स को ब्लॉक करने का देसी टेक्निक'. वहीं अधिकतर यूजर्स ने इस वीडियो पर फनी रिएक्शन दिया है.