Shikhar Dhawan Reel: पत्नी आयशा से अलग होने के बाद शिखर ने कहा - बीवी का फोन आया था, बहुत रो रही थी, मांफी मांग...

Rozanaspokesman

मनोरंजन, अजीबो-गरीब

शिखर धवन हालही में अपनी पत्नी आयशा मुखर्जी से तलाक लिया है.

photo

Shikhar Dhawan Funny Reel Video: भारतीय क्रिकेटर और बाएं हाथ के बल्लेबाज शिखर धवन हालही में अपनी पत्नी आयशा मुखर्जी से तलाक लिया है. पिछले दिनों दिल्ली की फैमिली कोर्ट ने उनकी तलाक को मंजूरी दी थी. बता दें कि फिलहाल शिखर धवन टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं. वे विश्व कप 2023 में मैच नहीं खेल रहे हैं. शिखर इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में है. साथ ही शिखर सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते है. वो हमेशा तरह-तरह के रील बनाते रहते है. फैंस को उनका यह अंदाज काफी पसंद आता है. 

वहीं अब उनका एक और ताजा रील सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है. उन्होंने वीडियो में कुछ ऐसा कहा है कि लोग इस वीडियो को स्किप ही नहीं कर पा  रहे हैं.  वीडियो पर लोग खूब कमेंट भी कर रहे हैं.

शिखर ने कहा - बीवी का फोन आया था, बहुत रो रही थी, मांफी मांग...

शिखर के फैंस ये अच्छी तरह से जानते है कि शिखर इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहते है.  उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है.  वीडियो में एक ऑडियो चल रहा है जिस पर शिखर लिपसिंग कर रहे है. शिखर लिपसिंग करते हुए कह रहे हैं, 'आज बीवी का फोन आया. रो रही थी. माफी मांग रही थी. कह रही थी आई एम सो सॉरी बाबू. तुम जैसे कहोगे वैसे रहूंगी. जैसे रखोगे वैसे रहूंगी. बस तुम घर आ जाओ. उसकी बातें सुन मेरा भी मन भर आया. मतलब पता नहीं किसकी बीवी थी. अच्छी थी. भगवान ऐसी बीवी सबको दे.’

 

 

यह वीडियो एक फनी रील है। जिस पर शिखर ने एक्टिंग की है. शिखर का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

शिखर काफी खुशमिजाज तरह के इंसान है। वो हमेशा हंसते रहते है, चाहे उनकी लाइफ में कितनी भी समस्याएं चल रही हो. वो हमेशा ही इस तरह के मजाकियां रील बनाते रहते हैं. 

बता दें कि फिलहाल शिखर की नीजी जिदंगी कई तरह की समस्याओं से घिरी हुई है. हालही में वे अपनी पत्नी से अलग हुए हैं. दिल्ली की एक अदालत ने ‘मानसिक क्रूरता’ को आधार बनाते हुए शिखर के तलाक को मंजूरी दी थी.  

(For more news apart from Shikhar Dhawan Funny Reel Video News in hindi,  stay tuned to Rozana Spokesman)