Nimrat Khaira Pics: निम्रत खैरा ने येलो सूट पहन दिए देसी गर्ल वाले पोज ? तस्वीरें शेयर कर कहा- 'मुझे सादगी पसंद है'

Rozanaspokesman

मनोरंजन, पॉलीवुड

फैंस को ये सिंपल लुक काफी पसंद आ रहा है.

photo

 Nimrat Khaira Pics: निम्रत खैरा की नई तस्वीरें चर्चा का विषय बन गई हैं। इन तस्वीरों में निम्रत ने येलो कलर का ओल्ड स्टाइल पंजाबी सूट पहना हुआ है। निम्रत खैरा एक ऐसा नाम है जो किसी पहचान की मोहताज नहीं है। उन्होंने अपने सिंगिंग करियर में इंडस्ट्री को कई हिट गाने और एल्बम दिए हैं।

इसके साथ ही निम्रत की सादगी के भी लाखों दीवाने हैं. इसके साथ ही निमरत सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। हाल ही में निम्रत खैरा की नई तस्वीरें चर्चा का विषय बन गई हैं। इन तस्वीरों में निम्रत ने येलो कलर का ओल्ड स्टाइल पंजाबी सूट पहना हुआ है।

फैंस को ये सिंपल लुक काफी पसंद आ रहा है. उनकी इन तस्वीरों पर ढाई लाख लाइक्स आ चुके हैं, जबकि हजारों लोगों ने कमेंट कर उनकी तारीफ की है.

निम्रत खैरा ने इन तस्वीरों के साथ कैप्शन दिया, 'मुझे क्लासिक यानी सादगी से रहना पसंद है।' कई लोग अंदाजा लगा रहे हैं कि इस पोस्ट में निम्रत उन एक्ट्रेसेस की आलोचना कर रही हैं जो अपने बॉडी पार्ट्स दिखाती हैं और छोटी ड्रेस पहनती हैं.

गौरतलब है कि निम्रत खैरा ने हाल ही में नए एल्बम 'मानमती' की घोषणा की थी। लेकिन उन्होंने अभी तक एल्बम के गाने और रिलीज डेट के बारे में कुछ भी नहीं बताया है. फैंस उनके इस एल्बम का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।