परमीश वर्मा ने दिखाया बेटी का चेहरा, सदा के पहले बर्थडे पर परिवार संग शेयर की क्यूट फोटो

Rozanaspokesman

मनोरंजन, पॉलीवुड

दरअसल, 30 सितंबर को परमीश वर्मा ने फैन्स का इंतजार खत्म किया

photo

View this post on Instagram

View this post on Instagram

View this post on Instagram

View this post on Instagram

चडीगढ़ : परमीश वर्मा पंजाबी इंडस्ट्री के टॉप एक्टर्स में से एक हैं। उन्होंने न सिर्फ सिंगिंग में बल्कि एक्टिंग में भी अपनी कलाकारी दिखाई है. परमीश वर्मा इन दिनों फिर से सुर्खियों में हैं। दरअसल, 30 सितंबर को परमीश वर्मा ने फैन्स का इंतजार खत्म किया और आखिरकार अपनी बेटी सदा का चेहरा दिखाया। परमीश ने अपनी बेटी के पहले जन्मदिन पर परिवार के साथ एक प्यारी तस्वीर साझा की, जिसमें परमीश अपनी पत्नी गीत ग्रेवाल और बेटी सदा के साथ नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को देखने के बाद फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है.

बता दें कि परमीश वर्मा के घर पिछले साल 30 सितंबर को बेटी का जन्म हुआ था. इसके बाद फैंस इंतजार कर रहे थे कि परमीश अपनी बेटी का चेहरा सबको दिखाएंगे. लेकिन अब परमीश ने अपनी बेटी के पहले जन्मदिन पर फैन्स को ये खास तोहफा दिया है. हालांकि सदा का चेहरा साइड से नजर आ रहा है, वह काफी क्यूट लग रही हैं।

मालूम हो कि परमीश वर्मा पंजाबी इंडस्ट्री में काफी एक्टिव हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में सिंगर का गाना 'लैंबो फ्लो' रिलीज हुआ था। इसके साथ ही हाल ही में सिंगर का रैपर बोहेमिया के साथ एक वीडियो भी सामने आया था.