Amar Singh Chamkila OTT News : OTT पर क्यों रिलीज हो रही अमर सिंह चमकीला, जाने वजह

मनोरंजन, पॉलीवुड

इम्तियाज अली ने बताया कि 'अमर सिंह चमकीला' के लिए थिएटर की जगह ओटीटी को क्यों चुना गया?

Amar Singh Chamkila is releasing on OTT, know the reason news in hindi

Amar Singh Chamkila OTT News : बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर डायरेक्टर इम्तियाज अली की नई फिल्म 'अमर सिंह चमकीला' इन दिनों काफी चर्चाओं में है। वहीं इस फिल्म में किरदार निभा रहे दोनों अभिनेताओं को लेकर भी ये फिल्म काफी सुर्खियों में हैं। इसमें पंजाबी गायक-अभिनेता दिलजीत दुसांझ और परिणीति चोपड़ा मुख्य भूमिका निभा रहे है।

जानकारी के मुताबिक ये फिल्म न सिर्फ सिनेमाघरों में बल्कि ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी धमाल मचाएगी। इस बीच इम्तियाज अली ने बताया कि 'अमर सिंह चमकीला' के लिए थिएटर की जगह ओटीटी को क्यों चुना गया?

एक मीडिया संस्थान के साथ बातचीत में इम्तियाज अली ने इसको लेकर जानकारी साझा की, जिसमें उन्होंने कहा, 'नई चीजें ट्राई करनी चाहिए। मुझे लगता है कि मैं एक बड़े सिनेमा दर्शक की तरह हूं। मैं एक थिएटर दर्शक और एक निर्देशक की तरह हूं। जब मैं अपनी आंखें बंद करता हूं और किसी फिल्म के बारे में सोचता हूं, तो मैं हमेशा खुद को थिएटर में बड़ी स्क्रीन के सामने पाता हूं, लेकिन मुझे नहीं लगता कि ओटीटी के लिए बनी फिल्म के लिए यह कोई बुरी बात होगी। इम्तियाज ने कहा कि वह चाहते हैं कि उनकी फिल्म ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचे।

इसके साथ ही इम्तियाज अली ने खुलासा किया कि उन्होंने 'अमर सिंह चमकीला' हिंदी में क्यों बनाई, जबकि इसकी कहानी पंजाब की है। उन्होंने कहा, "मैं एक हिंदी फिल्म निर्देशक हूं और मुझे लगा कि चमकीला को हिंदी में बनाना महत्वपूर्ण है क्योंकि यह एक बड़ा विषय है और मुझे लगता है कि यह एक सार्वभौमिक विषय है।" मैं चाहता था कि जो लोग पंजाब से नहीं हैं वे इसे देखें और इसका आनंद लें। इसलिए हमने चमकीला को हिंदी में बनाई

(For more news apart from Amar Singh Chamkila is releasing on OTT news in hindi, stay tuned to Rozana Spokesman)