Diljit Dosanjh-Hania Aamir News: पाकिस्तानी एक्ट्रेस हानिया आमिर के दिवाने हुए दिलजीत दोसांझ, सबके सामने कहा 'लवर'!

Rozanaspokesman

मनोरंजन, पॉलीवुड

उनके शो में पाकिस्तान की मशहूर एक्ट्रेस हनिया आमिर भी पहुंचीं.  

Diljit Dosanjh Hania Aamir in london Video viral News in hindi

Diljit Dosanjh Hania Aamir in london Video viral News in hindi: दिलजीत दोसांझ भारत के सबसे प्रसिद्ध गायकों में से एक हैं और उनके प्रशंसक पूरी दुनिया में हैं। इन दिनों वह विदेश में अपने कॉन्सर्ट में व्यस्त हैं। इसके साथ ही हाल ही में वह अपना लाइव कॉन्सर्ट करने के लिए लंदन में हैं.

जहां उनके शो में पाकिस्तान की मशहूर एक्ट्रेस हनिया आमिर भी पहुंचीं.  सभी जोर-जार से हानिया का नाम लेने लगे जिसके बाद दिलजीत ने भी हानिया को मंच पर बुलाया.  इतना ही नहीं उन्होंने उनके लिए एक गाना भी गाया. वहीं हानिया ने भी उनका धन्यवाद किया. जिसके बाद अब दिलजीत का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

दरअसल दिलजीत स्टेज पर परफॉर्म कर रहे थे. इस दौरान पाकिस्तानी एक्ट्रेस हनिया आमिर भी मौजूद थीं. दिलजीत दोसांझ ने जब हनिया को अपने शो में देखा तो उन्होंने हनिया को स्टेज पर बुलाया.

दिलजीत ने कहा कि सुपरस्टार आई हो और वह नीचे खड़े होकर डांस करें. यह नहीं हो सकता. इसके बाद हनिया स्टेज पर गईं. इसके बाद उन्होंने हनिया के लिए अपना सुपरहिट गाना लवर गाया। हनिया इस गाने पर स्टेज पर डांस करती नजर आईं. हानिया ने इतना मान-सम्मान देने के लिए दिलजीत दोसांझ को धन्यवाद दिया. दिलजीत दोसांझ का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और हर कोई दिलजीत दोसांझ के इस व्यवहार की सराहना कर रहा है. 

(For more news apart from Diljit Dosanjh Hania Aamir in london Video viral News in hindi,  stay tuned to Spokesman Hindi)