Gippy Grewal News: पंजाबी सिंगर गिप्पी ग्रेवाल से जुड़ी बड़ी खबर, कोर्ट ने जारी किया समन

Rozanaspokesman

मनोरंजन, पॉलीवुड

पंजाबी सिंगर के खिलाफ मोहाली कोर्ट ने वारंट जारी किया है.

Punjabi singer Gippy Grewal summons news in hindi

Gippy Grewal News: पंजाबी सिंगर गिप्पी ग्रेवाल से जुड़ी बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल, गिप्पी ग्रेवाल के खिलाफ मोहाली जिला अदालत ने वारंट जारी किया है. बता दें कि रंगदारी मामले में गिप्पी ग्रेवाल ने गैंगस्टर दिलप्रीत बाबा के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। बार-बार नोटिस जारी होने के बाद भी गिप्पी ग्रेवाल कोर्ट में पेश नहीं हुए. इसी के चलते अब पंजाबी सिंगर के खिलाफ मोहाली कोर्ट ने वारंट जारी किया है.

मोहाली कोर्ट ने गिप्पी ग्रेवाल को 5000 रुपये के मुचलके के साथ 24 जुलाई को पेश होने का समन भी भेजा था. जो कोर्ट में वापस आ गया है. अब इस मामले की अगली सुनवाई 20 अगस्त को होगी. गिप्पी ग्रेवाल को कोर्ट में गवाही देनी है.

जानें पूरी कहानी

31 मई 2018 को गिप्पी ग्रेवाल को व्हाट्सएप पर एक अनजान नंबर से मैसेज आया. इस मैसेज में उन्हें एक नंबर दिया गया था. इस नंबर पर गैंगस्टर दिलप्रीत सिंह बाबा से बात करने को कहा। इसमें लिखा था कि रंगदारी मांगने के लिए मैसेज भेजा गया था. तुम बात करो नहीं तो तुम्हारा हाल भी परमीश वर्मा और चमकीला जैसा होगा. इसके बाद गिप्पी ग्रेवाल ने इसकी शिकायत मोहाली पुलिस को दी।

गिप्पी ग्रेवाल की शिकायत पर मोहाली पुलिस ने मामला दर्ज किया था। अब गिप्पी ग्रेवाल को गवाही के लिए बुलाया जा रहा है, लेकिन वह कोर्ट में पेश नहीं हो रहे हैं. इसीलिए कोर्ट ने आज फिर समन भेजा है.

(For more news apart from Punjabi singer Gippy Grewal summons news in hindi, stay tuned to Rozana Spokesman)