Himanshi Khurrana Break Up:10 साल पुराना रिश्ता तोड़कर आसिम को चुना, अब उससे भी हुई अलग , दिलचस्प है दोनों की लव स्टोरी

Rozanaspokesman

मनोरंजन, पॉलीवुड

बिग बॉस 13 के घर में हिमांशी की मुलाकात आसिम रियाज से हुई थी.

Himanshi Khurrana Break Up

Himanshi Khurana-Asim Riyaz Breakup News In Hindi : बिग बॉस 13 के घर से शुरू हुई आसिम रियाज और हिमांशी खुराना की प्यार की कहानी में अब नया मोड़ आ गया है. आसिम रियाज और हिमांशी खुराना आज चार साल बाद एक दूसरे से अलग हो गए हैं। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को अपने ब्रेकअप की जानकारी दी. इस खबर ने उनके फैंस को बड़ा झटका दिया है. 

बता दें कि हिमांशी खुराना पंजाबी इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस और सिंगर हैं। जिन्होंने 'बिग बॉस 13' में हिस्सा लेकर पूरे देश में खास पहचान बनाई। इसी शो में हिमांशी की मुलाकात आसिम रियाज से हुई थी.

जिस दिन हिमांशी ने बिग बॉस में एंट्री ली थी. एक्ट्रेस की खूबसूरती देखकर आसिम रियाज हैरान रह गए. फिर घर में दोनों एक-दूसरे के करीब आते गए.  कुछ दिनों तक फ्लर्ट करने के बाद आसिम ने हिमांशी अपने प्यार का इजहार कर दिया। आसिम ने कहा कि वो उनसे प्यार करने लगे हैं।

लेकिन उस वक्त हिमांशी पहले से ही किसी और के साथ रिलेशनशिप में थीं। ऐसे में उन्होंने आसिम का प्रपोजल ठुकरा दिया. फिर कुछ दिनों बाद एक्ट्रेस ने शो छोड़ दिया.

इसके बाद जब हिमांशी को आसिम को सपोर्ट करने का मौका मिला तो उन्होंने दोबारा शो में एंट्री की. हिमांशी को देखकर आसिम बहुत खुश होते हैं और नेशनल टीवी पर उन्हें प्रपोज करते हैं। फिर हिमांशी ने अपने दिल के दबाव में आकर अपना 10 साल पुराना रिश्ता तोड़ दिया और आसिम को हां कह दी.

हालांकि इस दौरान एक्ट्रेस पर कई सवाल उठे. उनके बारे में कहा जा रहा था कि बिग बॉस से बाहर आते ही वह आसिम से अलग हो जाएंगी। लेकिन बिग बॉस खत्म होने के बाद भी हिमांशी और आसिम का प्यार बरकरार रहा. दोनों एक साथ दिखते रहे. दोनों एक कई म्यूजिक वीडियों में भी काम किया। लोगों को इनकी जाड़ी काफी अच्छी लगती है. 

हालांकि, अब ये कपल चार साल बाद एक-दूसरे से अलग हो गया है। उनके ब्रेकअप की खबर सुनकर उनके फैंस को गहरा सदमा लगा है। 

हिमांशी खुराना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट के जरिए अपने ब्रेकअप की जानकारी साझा की है। इसमें उन्होंने लिखा, 'हम अपनी अलग-अलग धार्मिक मान्यताओं के कारण अपने प्यार का बलिदान दे रहे हैं। ऐसे में हम आपसे अनुरोध करते हैं कि हमारी निजता का सम्मान करें..हिमांशी.