Balkaur Singh News: सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने गैंगस्टर-राजनीतिक गठजोड़ पर कही बड़ी बात

Rozanaspokesman

मनोरंजन, पॉलीवुड

पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की 29 मई, साल  2022 में  लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने गोली मारकर हत्या कर दी थी.

Sidhu Moose Wala's Father Balkaur Singh News

Sidhu Moose Wala's Father Balkaur Singh News  In Hindi : राजस्थान में राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या के बाद दिवंगत पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने गैंगस्टरों और राजनीतिक गठजोड़ को लेकर एक पोस्ट शेयर किया है. उन्होंने कहा कि मेरी लड़ाई सिर्फ मेरे बेटे शुभदीप को न्याय दिलाने के लिए नहीं है, बल्कि गैंगस्टर-राजनीतिक गठजोड़ को खत्म करने और दूसरे घरों के रोशनियों को बचाने के लिए भी है।

बता दें कि पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की 29 मई, साल  2022 में  लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. तबसे उनके परिवार वाले और  चाहने वाले न्याय की मां कर रहे हैं।  

'लेगेगी आग तो आएंगे घर कई जद में,....

बलकौर सिंह (सिद्धू मूसेवाला के पिता ) एक्स पर लिखा, 'लेगेगी आग तो आएंगे घर कई जद में, यहां पे सिर्फ हमारा घर थोड़ी है।' नकेल कसने के बजाय जब तक सरकारें गैंगस्टरों को भोजन, मदद, जेलों में इंटरव्यू और सुरक्षा के साथ गाड़ियों के काफिले जैसी शाही सुविधाएं मुहैया कराती रहेंगी, तब तक इस अंधेरे में घरों के चिराग बुझते रहेंगे। मेरी लड़ाई न केवल मेरे बेटे शुभदीप के न्याय के लिए है, बल्कि गैंगस्टर-राजनीतिक गठजोड़ को जड़ से खत्म करने और अन्य घरों की मशालों को बचाने के लिए भी है।

राजपूत ऑफ इंडिया की एक पोस्ट

पोस्ट के साथ, बलकौर सिंह ने राजपूत ऑफ इंडिया की एक पोस्ट साझा की, जिसमें लिखा था, “जानना चाहते हैं कि यह अपराधी निडर क्यों है? क्योंकि हम जातियों में बंटे हुए हैं. जब इन्हीं रोहित गोदारा और गोल्डी बराड़ ने सिद्धू मूसेवाला को मारा तो हमने कहा कि लॉरेंस बिश्नोई गैंग देशभक्त है, खालिस्तानियों का सफाया कर रहा है। जब राजू ने ठेहट की हत्या की तो उसने कहा, ''अपराधियों को मारकर क्या गलत किया है?'' अब उनके हाथ इतने खुले हैं कि उन्होंने सामाजिक कार्यकर्ता और राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की खुलेआम हत्या कर दी है. यदि अब भी प्रशासन पर मिलकर दबाव नहीं बनाया गया तो जाटों और राजपूतों के बीच युद्ध का फायदा उठाकर दोनों समुदायों के नेताओं को शांत कर दिया जाएगा।

आपको बता दें कि 10 महीने पहले सुखदेव गोगामेड़ी की हत्या का इनपुट मिला था. पंजाब पुलिस ने यह इनपुट राजस्थान पुलिस को भेजा. बताया गया कि बठिंडा जेल में बंद गैंगस्टर संपत नेहरा गोगामेड़ी की हत्या की साजिश रच रहा था. इस हत्याकांड की एक और कड़ी सामने आ रही है. सुखदेव गोगामेड़ी की हत्या की जिम्मेदारी लेने वाला प्रवासी गैंगस्टर रोहित गोदारा संपत नेहरा का सहयोगी रहा है। विदेश भागने से पहले रोहित गोदारा ने संपत नेहरा के साथ मिलकर राजस्थान में कई वारदातों को अंजाम दिया था. इस वजह से पुलिस को शक है कि संपत नेहरा ने रोहित गोदारा के कहने पर हथियार और शूटर का इंतजाम किया और हत्या को अंजाम दिया. नेहरा और रोहित गोदारा दोनों लॉरेंस गैंग सिंडिकेट के सदस्य हैं. गोगामेड़ी में गैंगस्टर रोहित गोदारा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दावा किया कि यह हत्या उसने करवाई है.

गौरतलब है कि मंगलवार को राजस्थान की राजधानी जयपुर में राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की उनके घर में ही गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. हमलावर उनसे बात करने के बहाने उनके घर में घूसे थे और फिर उनपर फायरिंग कर दी थी. यह पूरी घटना गोगामेड़ी के घर में लगे सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गया था. गोगामेड़ी में हमला करने वाले आरोपी अभी भी फरार है. पुलिस उनकी तलाश कर रही है.

(For More News Apart from Sidhu Moose Wala's Father News, Stay Tuned to Rozana Spokesman)