Mithun Chakraborty Hospitalised: बॉलीवुड अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती अस्पताल में भर्ती, सामने आई तस्वीर

Rozanaspokesman

मनोरंजन, बॉलीवुड

इस साल मिथुन चक्रवर्ती को प्रतिष्ठित पद्म भूषण पुरस्कार से सम्मानित किया गया

Mithun Chakraborty Hospitalised update news in hindi

Mithun Chakraborty Hospitalised News In Hindi: बॉलीवुड अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती की तबीयत खराब होने की जानकारी सामने आ रही हैं। मीडिया रिपोर्ट से मिली जानकारी के मुताबिक शनिवार को मेडिकल इमरजेंसी के कारण उन्हें एक निजी अस्पताल ले जाया गया है। कथित तौर पर, अभिनेता की तबीयत ठीक नहीं थी और उन्होंने सीने में दर्द होने की शिकायत की, जिसके बाद उन्हें कोलकाता में एक निजी अस्पताल की आपातकालीन वॉर्ड में भर्ती करवाया गया। जहां मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक उनका इलाज जारी हैं।

बता दें कि 1976 से फिल्मों में अपनी शानदार एक्टिंग के लिए जाने जाने वाले मिथुन चक्रवर्ती ने लगभग सभी फिल्म उद्योगों में काम किया है और उनकी बेहतरीन एक्टिंग के लिए उन्हें कई पुरस्कारों से सम्मानित भी किया जा चुका हैं। वह राष्ट्रीय पुरस्कार सहित कई प्रतिष्ठित पुरस्कारों के प्राप्तकर्ता रहे हैं।

मिथुन चक्रवर्ती ने कई सुपरहिट फिल्मों में अपना बेहतरिन प्रदर्शन दिया है, जिसकी बदौलत वे आज भी अपने कई गानों के लिए मशहूर है। मिथुन चक्रवर्ती को डिस्को डांसर, जंग, प्रेम प्रतिज्ञा, प्यार झुकता नहीं और मर्द जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है। उन्हें इस साल प्रतिष्ठित पद्म भूषण पुरस्कार से सम्मानित किया गया।

गौरतलब है कि मिथुन की मां का जुलाई 2023 में मुंबई में निधन हो गया था। रिपोर्ट्स में कहा गया है कि उनके सीने में दर्द होने की शिकायत के बाद उन्हें अस्पताल में दाखिल करवाया गया। जिसके बाद उन्हें चाहने वाले लोग उनके स्वस्थ होने की प्रार्थना कर रहे हैं।

(For more news apart from Bollywood News: Actor Mithun Chakraborty Admitted In Hospital News In Hindi, stay tuned to Rozana Spokesman)