Diljit Dosanjh In The 2 Night Show: जिमी फॉलन के 'द टू नाइट शो' में नजर आएंगे दिलजीत दुसांझ, जाहिर की खुशी

Rozanaspokesman

मनोरंजन, पॉलीवुड

दिलजीत ने पोस्ट में अपनी और जिमी फॉलन की एक तस्वीर साझा की है .

Diljit Dosanjh In The 2 Night Show News in hindi jimmy fallon Show
 
 
 

 

View this post on Instagram

 

 
 
 
 
 
 
 
 

 
 

 
 
 

 

View this post on Instagram

 

 
 
 
 
 
 
 
 

 
 

A post shared by DILJIT DOSANJH (@diljitdosanjh)

 
 
 

 

View this post on Instagram

 

 
 
 
 
 
 
 
 

 
 

A post shared by DILJIT DOSANJH (@diljitdosanjh)

Diljit Dosanjh In The 2 Night Show News: दिलजीत दोसांझ उन कालाकारों में शामिल है जिनके चाहने वालों की कमी है. दिलजीत दोसांझ लोकप्रियता लगातार बढ़ती जा रही है।  हालही में वह निर्देशक इम्तियाज अली की फिल्म 'चमकीला' में नजर आए थे। फिल्म में अपनी शानदार अभिनय से उन्होने हिंदी फिल्में भी अपना परचम लहरा लिया है. वहीं अब दिलजीत शहूर अंतरराष्ट्रीय शो  'द टुनाइट शो' में नजर आने वाले हैं.

जी हां, दिलजीत दोसांझ जिमी फॉलन शो में  अपनी उपस्थिति दर्ज कराने वाले हैं. उन्होंने इसे लेकर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जानकारी दी हैऔर अपनी अगली अंतर्राष्ट्रीय उपस्थिति के बारे में उत्साह व्यक्त किया है। 

दिलजीत ने पोस्ट में अपनी और जिमी फॉलन की एक तस्वीर साझा की है साथ ही द टुनाइट शो में इस हफ्ते के मेहमानों का एक स्क्रीनशॉट साझा भी किया, जिसमें वह एडी मर्फी और मैटी मैथेसन के साथ दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने अपने पोस्ट को कैप्शन दिया, "पंजाबी आ गए ओये इस हफ्ते के मेहमान"।  दिलजीत की इस उपलब्धि से उनके फैंस काफी उत्साहित हैं .

वहीं इसे लेकर करीना कपूर खान ने भी दिलजीत की पोस्ट पर कमेंट किया और लिखा, "उह"। नेहा धूपिया ने लिखा "G.O.A.T" । सईद और नीरू बाजवा ने इस बड़ी उपलब्धि के लिए गायक की प्रशंसा की है। दिलजीत के एक प्रशंसक ने लिखा, "जिमी फॉलन को पंजाबी में बोलते हुए देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता," जबकि दूसरे ने कहा, "द टुनाइट शो और भी बेहतर हो गया है।"

बात करें दिलजीत के वर्क फ्रंट की तो वह जल्द ही अपनी आगामी पंजाबी फिल्म 'जट्ट एंड जूलियट 3' में नजर आने वाले हैं। दिलजीत और नीरू बाजवा की ये फिल्म जल्द ही रिलीज होने वाली है।

(For more news apart from Diljit Dosanjh In The 2 Night Show News in hindi jimmy fallon Show, stay tuned to Rozana Spokesman Hindi)