देसी स्टाइल छोड़ ग्लैमरस बनीं पंजाबी गर्ल शहनाज गिल, ट्रांसफॉर्मेशन का किया खुलासा, बोलीं- 'रिस्क लेना पसंद है'

Rozanaspokesman

मनोरंजन, पॉलीवुड

रअसल, शहनाज़ ने अपने बदले हुए फैशन लुक से सभी का ध्यान खींचा है, जिसमें बोल्ड और रिस्क आउटफिट शामिल हैं।

photo

Shehnaaz Gill :पंजाब की कैटरीना कैफ यानी ​​शहनाज गिल  को आज कौन नहीं जानता। रियलिटी शो 'बिग बॉस 13' से सुर्खियां बटोरने वाली शहनाज ने सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। हाल ही में एक्ट्रेस फिल्म 'थैंक यू फॉर कमिंग' में अपनी परफॉर्मेंस को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। अक्सर देसी अंदाज में नजर आने वाली शहनाज इस फिल्म में अपने बोल्ड और सेक्सी लुक से लोगों के होश उड़ा रही हैं. अब एक्ट्रेस ने अपने सेक्सी ट्रांसफॉर्मेशन के बारे में बात की है.

एक मीडिया चैनल के साथ हाल ही में अपनी बातचीत में, शहनाज़ ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत के बाद अपने बदले हुए लुक और पर्सनैलिटी के साथ-साथ अपनी हालिया फिल्म, थैंक यू फॉर कमिंग के बारे में बात की। दरअसल, शहनाज़ ने अपने बदले हुए फैशन लुक से सभी का ध्यान खींचा है, जिसमें बोल्ड और रिस्क आउटफिट शामिल हैं। इस बारे में बात करते हुए शहनाज गिल ने कहा, ''लोगों के मन में मेरे बारे में एक खास छवि है कि मैं एक खास तरह के कपड़े पहनती हूं. उन्हें मेरे इस वर्जन का आदी होने में टाइम लगेगा। उन्हें यह समझने में थोड़ा समय लग सकता है कि मैं देसी लुक के अलावा और भी बहुत कुछ कर सकती हूं।'

जहां कुछ फैंस ने शहनाज के बदले हुए लुक को स्वीकार किया है, वहीं कुछ ने उन्हें ट्रोल भी किया है। एक्ट्रेस ने कहा कि ट्रोलिंग के बावजूद वह हर कमेंट पढ़ती हैं. शहनाज ने कहा, ''मेरे लिए ये जानना जरूरी है कि हर कोई मेरे बारे में क्या सोचता है. मैं जानना चाहती हूं कि दुनिया मेरे बारे में क्या सोचती है और वे मुझे कैसे समझते हैं। इसलिए, मैं अपने सोशल मीडिया पर हर टिप्पणी पढ़ती हूं। यह मुझे प्रभावित नहीं करता लेकिन मुझे बहुत कुछ सिखाता है।

 इससे मुझे उनकी निगेटिविटी को और बढ़ाने के बारे में विचार लाने में मदद मिलती है. मुझे लोग जो कहते हैं उसके विपरीत काम करना पसंद है। मुझे जोखिम लेना पसंद है, अगर जोखिम नहीं है तो मजा नहीं है। मैं चाहती हूं कि मेरा जीवन दिलचस्प और रहस्य से भरा हो। जब भी मैं किसी को यह कहते हुए देखती हूं कि उन्हें मेरी कोई बात पसंद नहीं है, तो मैं बिल्कुल वैसा ही करना चाहती हूं।

शहनाज़ ने अपने बदले हुए लुक और अवतार को लेकर हुई आलोचना के बारे में बात की और बताया कि और मेंशन किया कि कैसे किसी के कपड़े उनके कैरेक्टर को आंकने का फैक्टर नहीं होने चाहिए. लोगों का मानना ​​है कि जो महिला सूट पहनती है उसका चरित्र अच्छा होता है। लेकिन कपड़े हमारे चरित्र को परखने या परखने का पैमाना नहीं होने चाहिए।