Sidhu Moosewala Brother Name: परिवार ने क्या रखा 'छोटे सिद्धू' का नाम? पिता बलकौर सिंह ने दी जानकारी

Rozanaspokesman

मनोरंजन, पॉलीवुड

वहीं माता चरण कौर के स्वास्थ्य को लेकर उन्होंने कहा कि फिलहाल उन्हें कुछ दिनों तक चिकित्सकीय निगरानी में रखा जाएगा.

Sidhu Moosewala Brother Name News in hindi Balkaur Singh

Sidhu Moosewala Brother Name News in hindi Balkaur Singh: दिवंगत पंजाबी गायक सिधू मूसेवाला के पिता बलकूर सिंह ने आज मीडिया से बात करते हुए कहा कि उन्होंने 'छोटे सिधू' का नाम भी शुभदीप सिंह रखा है। उन्होंने कहा, 'मेरा जो चला गया था, वही वापस आया है।'

वहीं माता चरण कौर के स्वास्थ्य को लेकर उन्होंने कहा कि फिलहाल उन्हें कुछ दिनों तक चिकित्सकीय निगरानी में रखा जाएगा. छोटे शुभदीप सिंह का करीब एक हफ्ते तक घर पर स्वागत किया जा सकता है. बलकौर सिंह ने बधाई देने वालों को धन्यवाद देते हुए कहा कि इस खुशी के पीछे लोगों की भावनाएं जुड़ी हुई हैं. सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद से ही लोगों में आक्रोश है.

Kangana Ranaut in Politics News: कंगना रनौत की राजनीति में एंट्री! BJP इस सीट से उम्मीदवार बनाकर खेल सकती है बड़ा दांव

इसके साथ ही बलकौर सिंह ने कहा कि वह अपने दिवंगत बेटे सिद्धू मूसेवाला के न्याय के लिए लड़ाई लड़ते रहेंगे. राजनीति में आने के सवाल के जवाब में बलकौर सिंह ने कहा कि उन्होंने राजनीति से कभी इनकार नहीं किया है, लेकिन अभी उनकी प्राथमिकता अपने बेटे सिद्धू मूसेवाला को न्याय दिलाना है.

दिवंगत सिद्धू मूसेवाला के नए गाने के बारे में बलकौर सिंह ने कहा कि फैंस को जल्द ही नया गाना सुनने को मिलेगा. बलकौर सिंह ने लोगों से अपील की कि वे उन्हीं लोगों को वोट दें जो उनके पक्ष में खड़े हों और सुरक्षित माहौल मुहैया कराएं.

(For more news apart from Sidhu Moosewala Brother Name News in hindi Balkaur Singh, stay tuned to Rozana Spokesman)