Karan Aujla News: पंजाब के इस खिलाड़ी के लिए मसीहा बने करण औजला, चुकाया 9 लाख का कर्ज

मनोरंजन, पॉलीवुड

करण औजला एक पंजाब के खिलाड़ी के लिए मसीहा बन गए हैं.

Karan Aujla paid off Tarun Sharma's loan of Rs 9 lakh News In Hindi

 Karan Aujla News: मशहूर पंजाबी सिंगर करण औजला ने अपनी गायकी से धमाल मचा दिया है. हालही में विक्की कौशल स्टारर फिल्म बैड न्यूज में उन्होंने तौबा, तौबा गाना गाया जो कि आज हर किसी के जुबान पर है. गायक के लाखों प्रशंसक हैं। हर कोई उनसे मिलने के लिए बेताब रहता है. लेकिन अब उनकी चर्चा किसी गाने की वजह से नहीं बल्कि उनकी दरियादिली की वजह से हर जगह हो रही है.

दरअसल करण औजला एक पंजाब के खिलाड़ी के लिए मसीहा बन गए हैं. उन्होंने खन्ना जिले के अंतरराष्ट्रीय पैरा-एथलीट कराटे खिलाड़ी तरूण शर्मा का 9 लाख रुपये का कर्ज चुका दिया है। इस बात की जानकारी खुद तरुण शर्मा ने एक वीडियो अपलोड करके शेयर की है. तरुण शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो शेयर कर करण औजला को धन्यवाद कहा है.

आपको बता दें कि हाल ही में करण औजला एक गाने की शूटिंग के दौरान हादसे का शिकार हो गए. शूटिंग के दौरान करण औजला की कार पलट गई और उन्हें मामूली चोटें भी आईं.

कई साल पहले विदेशी धरती पर खेलने के लिए तरुण शर्मा ने अपना घर करीब 12 लाख रुपये में गिरवी रख दिया था और बैंक से लोन लिया था. इसके बाद तरूण शर्मा ने कई देशों में भारत का नाम रोशन किया, लेकिन किसी भी सरकार ने इसे गंभीरता से नहीं लिया। जिसके कारण वह कर्ज नहीं चुका सके।

सोशल मीडिया के जरिए चर्चा में आए तरुण की आर्थिक स्थिति को देखकर कुछ एनआरआई ने उनकी मदद की। जिससे करीब 3 लाख रुपए का कर्ज वापस हो गया। करण औजला की नजर इस खिलाड़ी पर पड़ी. जिसके बाद अब करण ने करीब 9 लाख रुपये का कर्ज चुका दिया है.

(For More News Apart from Karan Aujla paid off Tarun Sharma's loan of Rs 9 lakh News In Hindi, Stay Tuned To Rozana Spokesman)