सिद्धू मूसेवाला के नाम एक और रिकॉर्ड, दुनिया भर के टॉप 20 कलाकारों में मिली जगह

Rozanaspokesman

मनोरंजन, पॉलीवुड

सिद्धू को दुनिया भर के टॉप 20 कलाकारों में जगह मिली है।

photo

Sidhu Moose Wala: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की मौत को एक साल से ज्यादा समय बीत चुका है, लेकिन उनका नाम अभी भी सुर्खियों में है। दुनिया भर में मूसेवाला के फैंस  आज भी उन्हें भावपूर्ण तरीके से याद करते हैं और उनके गानों को गुनगुनाते रहते है. वह अपने गानों के जरिए फैन्स के दिलों पर राज कर रहे हैं. मूसेवाला ने इस दुनिया से जाने  के बाद भी कई रिकॉर्ड अपने नाम किए है. 

इस बीच अब मूसेवाला की मौत के एक साल बाद उनके नाम एक और रिकॉर्ड जुड़ गया है. दरअसल, सिद्धू को दुनिया भर के टॉप 20 कलाकारों में जगह मिली है। इस सूची में दुनिया भर के कलाकारों के नाम शामिल हैं और इनमें से मूसेवाला एकमात्र भारतीय और पंजाबी कलाकार हैं। बता दें कि इस लिस्ट में मूसेवाला को 19वीं रैंक दी गई है। लिस्ट में पहले स्थान पर कोलंबियाई सिंगर कैरोल जी का नाम शामिल है। इस लिस्ट में टेलर स्विफ्ट, शकीरा और बीटीएस का नाम भी शामिल है। इस सूची को देखें:

मालूम हो कि 29 मई 2022 को मानसा के जवाहरके गांव में सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. उनकी मौत को एक साल से ज्यादा हो गया है, लेकिन परिवार को अब भी न्याय का इंतजार है. मूसेवाला हत्याकांड के मुख्य आरोपी की पुलिस अभी भी तलाश कर रही है। इसके अलावा सिद्धू मूसेवाला के निधन के बाद भी उनके गाने रिलीज होते रहते हैं. हाल ही में मूसेवाला का गाना 'मेरा नाम' रिलीज हुआ था, जिसे काफी पसंद किया गया.