दिलजीत दोसांझ के साथ अमेरिकी रैपर सवेटी की तस्वीरें हुई वायरल

मनोरंजन, पॉलीवुड

दिलजीत जल्द ही फिल्म अमर सिंह चमकीला में नजर आएंगे।

Pictures of American rapper Saweetie with Diljit Dosanjh went viral
 
 
 

 

View this post on Instagram

 

 
 
 
 
 
 
 
 

 
 

 
 
 

 

View this post on Instagram

 

 
 
 
 
 
 
 
 

 
 

A post shared by DILJIT DOSANJH (@diljitdosanjh)

 
 
 

 

View this post on Instagram

 

 
 
 
 
 
 
 
 

 
 

A post shared by DILJIT DOSANJH (@diljitdosanjh)

Diljit Dosanjh news in hindi: पंजाबी गायक दिलजीत दोसांझ अक्सर अपने गाने और अपनी लाइफस्टाइल के लिए तो हमेशा ही बॉलिवुड के साथ-साथ हॉलिवुड तक सभी जगह छाए रहते है। वहीं एक बार भी उनकी सामने आई तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खियां बटोर रही है।

बता दें कि इस बार दिलजीत दोसांझ अमेरिकी रैपर सवेटी के साथ नजर आए, जिसके बाद उनके चाहने वालों ने उनकी साझा की गई तस्वीर पर जमकर प्यार लुटाया.

बता दें कि दिलजीत दोसांझ ने अमेरिकी रैपर सवेटी के साथ तस्वीर साझा की है, वे अमेरिकी रैपर सवेटी के साथ काम करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जिससे दुनिया भर के प्रशंसकों में उत्साह बढ़ गया है।

यह सहयोग दोसांझ की हाल ही में कैमिलो, जूलियस डुबोस और सिया केट इसोबेल फुरलर जैसी अंतरराष्ट्रीय हस्तियों के साथ साझेदारी का अनुसरण करता है। गायक-अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर रैपर के साथ कुछ तस्वीरें साझा कीं और कैप्शन दिया, ''ICY GIRL @saweetie Any Time के साथ बिल्कुल नया गाना।''

गौर हो की दिलजीत जल्द ही फिल्म अमर सिंह चमकीला में नजर आएंगे। इस फिल्म में दिलजीत एक बार फिर सोनम बाजवा और शहनाज गिल के साथ नजर आएंगे।

खैर अमेरिकी रैपर सवेटी के साथ दिलजीत दोसांझ कौन सा गाना लेकर आ रहे है, ये तो फिलहाल साफ नहीं हो पाया है।

(For more news apart American rapper Saweetie with Diljit Dosanjh went viral news in hindi , stay tuned to Rozana Spokesman)