Punjabi Singer Shubh: पंजाबी सिंगर शुभ ने अपने शो में दिखाई इंदिरा गांधी की हत्या की तस्वीर वाली हुडी? वीडियो वायरल

Rozanaspokesman

मनोरंजन, पॉलीवुड

सोशल मीडिया पर गायक का एक संगीत कॉन्सर्ट का एक छोटा सा क्लिप वायरल हे रहा है. 

Punjabi singer Shubh

Punjabi Singer Shubh News in hindi: पंजाबी-कनाडाई गायक और रैपर शुभनीत सिंह, जिन्हें शुभ के नाम से जाना जाता है, एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं. गायक पर पूर्व भारतीय प्रधान मंत्री इंदिरा गांधी की हत्या की घटना का मजाक बनाने कै आरोप लागा है. सोशल मीडिया पर गायक का एक संगीत कॉन्सर्ट का एक छोटा सा क्लिप वायरल हे रहा है. 

दरहसल,  गायक शुभ ने लंदन में अपने एक हालिया संगीत कॉन्सर्ट में एक हुडी दिखाते नजर आ रहे है. हुडी में इंदिरा गांधी का हत्या को दर्शाया गया है. वीडियो वायरल होने के बाद लोग जमकर गायक की आलोचना कर रहे है.  गायक पर इंदिरा गांधी का हत्या का मज़ाक उड़ाने का आरोप लगा है.। इस वीडियो को शेर-ए-पंजाब यूके नामक एक्स अकेउंट द्वारा साझा किया गया है. वीडियो को भारत में ब्लॉक कर दिया गया है।

वीडियो के कैप्शन में लिखा है, "पंजाबी कलाकार शुभ एक चित्रण का हुडी पकड़े हुए हैं जिसमें भारतीय प्रधान मंत्री इंदिरा गांधी को भाई सतवंत सिंह और भाई बेअंत सिंह द्वारा स्वागत करते हुए दिखाया गया है #NeverForget84।" रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह वीडियो शुभ के संडे नाइट कॉन्सर्ट का है जो लंदन में आयोजित हुआ था।