Devil Movie OTT Release Update: जानें किस OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी मोस्ट अवेटेड हॉरर फिल्म डेविल

मनोरंजन, टॉलीवुड

बात अगर फिल्म की करें तो डेविल एक तमिल हॉरर ड्रामा फिल्म है,  जो आथित्या द्वारा लिखित और निर्देशित है. व

Devil Movie OTT Release Date & Platform Update 

Devil Movie OTT Release Update: हर शुक्रवार सिनेमा लवर्स के लिए खास होता है. वहीं इस शुक्रवार 2 फरवरी को भी कई फिल्में सिनेमाघरों में दस्तक देगी. इस बीच मोस्ट अवेटेड तमिल फिल्म डेविल भी लंबे इंतजार के बाद कल (2 फरवरी ) सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. दर्शक फिल्म के ट्रेलर रिलीज के बाद से ही फिल्म का इंतजार कर रहे हैं.

About Film

बात अगर फिल्म की करें तो डेविल एक तमिल हॉरर ड्रामा फिल्म है,  जो आथित्या द्वारा लिखित और निर्देशित है. वहीं फिल्म का  निर्माण आर राधाकृष्णन, एस हरि द्वारा एच पिक्चर्स, मारुति फिल्म्स के बैनर तले किया गया है। 

 फिल्म की स्टार कास्ट में विधार्थ, पूर्णा मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म एक हॉरर ड्रामा है .

Devil Movie OTT Release Date & Platform Update 

फिल्म कल (2 फरवरी) सिनेमाघरोम में रिलीज हो रही है. वहीं जो लोग घर पर ही इस फिल्म का आनंद लेना चाहते हैं वो इस फिल्म के ओटीटी रिलीज का इंतजार करेंगे और इसके बारें में जानना चाहेंगे. तो आज हम आपके लिए फिल्म डेविल के ओटीटी रिलीज के तारीखों के बारें जानकारी देने जा रहे हैं. 

बता दें कि फिलहाल फिल्म के ओटीटी रिलीज के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है. वहीं सुत्रों से मिली जानकारी के अनुसार फिल्म  के निर्माता जल्द ही फिल्म के ओटीटी रॉिलीज डेट और प्लेटफॉर्म के बारें में घोषणा करेंगे. आमतौर पर कोई भी फिल्म 45 दिन सिनेमाघरों में चलने के बाद ही ओटीटी पर रिलीज की जाती है. तो जैसे ही फिल्म के ओटीटी रिलीज के बारे में कोई जानकारी आती है हम आपको अपडेट कर देंगे. इसके लिए आप हमारे पेज के साथ बने रहे.

(For More News Apart from 'Devil Movie OTT Release Update Latest News, Stay Tuned to Rozana Spokesman Hindi)