शुटिंग के दौरान तमिल स्टार विशाल के साथ हुआ था बड़ा हादसा, एक्टर ने बताई आपबीती

Rozanaspokesman

मनोरंजन, टॉलीवुड

विशाल की फिल्म 'मार्क एंटनी' का हिंदी वर्जन 22 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगा।

Tamil star Vishal (file photo)

Mumbai: तमिल फिल्मों के स्टार विशाल की अपकमिंग फिल्म 'मार्क एंटनी' की रिलीज का इंतजार सभी को बेसब्री से इंतजार है. फिल्म में विशाल एक अलग ही अंदाज में दिखने वाले है. इस बीच विशाल ने फिल्म की शूटिंग के दौरान की कई बातें साझी की। एक्टर ने बताया कि फिल्म की शूटिंग के दौरान मेरे साथ एक  घटना भी हुई जिसे मैं समझ नहीं सका. उन्होनें कहा कि जब वह और उनके को-एक्टर एस.जे. सूर्या एक दुर्घटना में बाल-बाल बचे।

 मीडिया से बात करते हुए, विशाल ने घटना के बारे में बताया, " उन्होनें कहा हम एक सीक्वेंस की शूटिंग कर रहे थे और इसमें मैं और सूर्या सर शामिल थे। हम दोनों अपनी-अपनी जगह पर खड़े थे और जो ट्रक हमारी ओर आ रहा था,  उसने नियंत्रण खो दिया, लेकिन हम वहीं जमे हुए खड़े रहे।" उन्होंने आगे कहा, "मुझे नहीं पता कि मेरे लिए किसने प्रार्थना की। जैसे ही मैंने देखा कि ट्रक हमारी ओर आता हुआ अचानक मुड़ गया और दुर्घटनाग्रस्त हो गया, और हम बिना किसी खरोंच के उस दुर्घटना से बच गए।" 

उन्होंने कहा, "मैंने सेट पर सभी से मुझे कुछ समय देने का अनुरोध किया ताकि मैं समझ सकूं कि क्या हुआ था और खुद को शांत कर सकूं क्योंकि दुर्घटना से बचने के बाद मैं काफी घबराया हुआ था।" 

बता दें कि विशाल की फिल्म 'मार्क एंटनी' का हिंदी वर्जन 22 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगा।