Salaar Cast Fees: 'सालार' में काम करने के लिए प्रभास ने ली है मोटी रकम, श्रुति ने भी चार्ज किए हैं करोड़ों...

Rozanaspokesman

मनोरंजन, टॉलीवुड

बाहूबली और साहो जैसी फिल्मों में काम कर पूरी दुनिया में सुर्खियां बटोरने के बाद प्रभास ने अपनी फीस भी काफी बढ़ा दी है. 

Salaar Cast Fees

Salaar Cast Fees : साउथ के यंग रिबेल स्टार प्रभास की अपकमिंग फिल्म 'सालार' का फैंस को बेसब्री से इंतजार है. फिल्म में प्रभास के आलावा पृथ्वीराज, श्रुति हसन और जगपति बाबू भी शामिल है.  केजीएफ जैसी फिल्मों के निर्माता प्रशांत नील फिल्म सलार के साथ एक  बार फिर सिनेमाघरों में धमाल मचाने को तैयार है. बता दें कि कुछ महीने पहले फिल्म का टीजर भी जारी कर दिया था. टीजर देख फैंस फिल्म को लेकर और भी उत्साहित है. इसके साथ ही फैंस ये भी जानना चाहते है कि आखिर इस फिल्म के लिए प्रभास ने कितनी फीस चार्ज की है. 

तो चलिए आज हमको बताते है कि फिल्म सालार में काम करने के लिए प्रभास सहित सभी एक्टरों ने कितने पैसै चार्ज किए है.  बाहूबली और साहो जैसी फिल्मों में काम कर पूरी दुनिया में सुर्खियां बटोरने के बाद प्रभास ने अपनी फीस भी काफी बढ़ा दी है. 

प्रभास ने लिए इतने करोड़

बता दें कि फिल्म 'सालार'  प्रभास के सभी बड़े प्रोजेक्टों में से एक है. यह एक एक्सन थ्रिलर फिल्म होने वाली है. फिल्म का बजट 200 करोड़ बताया जा रहा है. वहीं फिल्म के लिए अकेले प्रभास ने 100 करोड़ रुपये तगड़ी फीस ली है. इसके साथ ही प्रभास को फिल्म के बॉक्स ऑफिस कमाई का भी 10 फिसदी हिस्सा मिलेगा। बते दें कि इससे पहले भी प्रभास ने साहों, राधेश्याम और आदिपुरुष जैसी फिल्मों के लिए भी मोटी रकम चार्ज की थी. 

श्रुति हसन ने भी ली है अच्छी फीस

बात अगर फिल्म की लीड एक्ट्रेस श्रुति  हसन की करें तो इन्होंने भी फिल्म के लिए अच्छी फीस ली है. मगर प्रभास की तुलना में उनकी फीस कुछ भी नहीं है. फिल्म के लिए श्रुति हसन ने 8 करोड़ रुपये चार्ज किए है. बते दें कि फिल्म में श्रुति के किरदार का नाम आद्या है।  वहीं  पृथ्वीराज सुकुमारन ने फिल्म के लिए 4 करोड़ रुपये ली है. वहीं अगर जरपति बाबू की बात करें तो फिल्म में वो अहम किरदार निभा रहे है. जरपति बाबू ने फिल्म में कांम करने के लिए 4 करोड़ रुपये ली है. फिल्म 22 दिसंबर में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।