'Captain Miller' Movie OTT Release Update: जानें किस OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी धनुष की फिल्म 'कैप्टन मिलर'

मनोरंजन, टॉलीवुड

'कैप्टन मिलर' का निर्देशन अरुण मथेश्वरन ने किया है, जो फिल्म रॉकी और सानी कायिधम के लिए जाने जाते हैं।

'Captain Miller' Movie OTT Release Update

'Captain Miller' Movie OTT Release Update: तमिल सुपरस्टार धनुष की मोस्ट अवेटेड  एक्शन एडवेंचर फिल्म 'कैप्टन मिलर' कल 12 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. धनुष के फैंस फिल्म के रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.  बता दें कि जुलाई, 2022 में वीडियो जारी कर फिल्म की घोषणा की गई थी, तब से ही लोग फिल्म को देखने के लिए उत्साहित है. वहीं अब इंतजार खत्म होनेवाला है. 

'कैप्टन मिलर' का निर्देशन अरुण मथेश्वरन ने किया है, जो फिल्म रॉकी और सानी कायिधम के लिए जाने जाते हैं। फिल्म का निर्माण सत्य ज्योति फिल्म्स द्वारा किया गया है, जिसने पहले भी कई ब्लॉकबस्टर हिट फिल्में दी हैं। 

स्टारकास्ट 

बात अगर फिल्म में स्टारकास्ट की करें तो फिल्म में धनुष के आलावा प्रियंका अरुल मोहन, शिव राजकुमार, सुदीप किशन, जॉन कोककेन और एडवर्ड सोनेनब्लिक जैसे कलाकार भी शामिल हैं।

कहानी

बात अगर फिल्म की करें तो फिल्म 'कैप्टन मिलर' 1930-40 के दशक पर आधारित है. फिल्म एक विद्रोही नेता कैप्टन मिलर के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है, जिन्होंने भारत में ब्रिटिश औपनिवेशिक शासन के खिलाफ लड़ाई लड़ी थी। फिल्म में धनुष ने  कैप्टन मिलर और उनके पोते ईसा दोनों की भूमिका निभाई है. 

'Captain Miller' Movie OTT Release Update

धनुष की कैप्टन मिलर 12 जनवरी 2024 पोंगल के अवसर पर तमिल, तेलुगु और हिंदी भाषा में रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है। वहीं अब ज्यादातर लोग फिल्म के ओटीटी रिलीज के बारें में जानना चाहेंगे तो आज हे आपके लिए इस फिल्म के ओटीटी रिलीज के बारें में पूरी जानकारी लेकर आए हैं. 

बता दें कि फिल्म के ओटीटी रिलीज के तारीखों और प्लेटफॉर्म का अभी खुलासा नहीं किया गया है. जानकारी दे दें कि आमतौर पर कोई फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज के एक -दो महीने बाद ही ओटीटी पर रिलीज की जाती है. पर आप चिंता ना करे जैसे ही फिल्म के ओटीटी रिलीज से जुड़ी कोई भी अपडेट सामने आती है हम आपको इसके बारें में जानकारी दें देंगे। इसके लिए आप हमारे पेज के साथ बने रहें।