'Guntur Kaaram' Movie OTT Release Update: जानें किस OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी महेश बाबू की फिल्म 'गुंटूर कारम'

Rozanaspokesman

मनोरंजन, टॉलीवुड

महेश बाबू और उनके फिल्मों को लेकर अक्सर ही फैंस के बीच एक अलग ही क्रेज देखा जाता है. लोग उनके फिल्मों का बेसब्री से इंतजार करते है.

'Guntur Kaaram' Movie OTT Release Update

Mahesh Babu Film 'Guntur Kaaram' OTT Release Update: साउथ सिनेमा के प्रिंस कहे जाने वाले सुपरस्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'गुंटूर कारम' ट्रेलर रिलीज के बाद से ही लागातार सुर्खियां बटोर रहा है.  महेश बाबू के फैंस फिल्म के रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. तो अब इंतजार खत्म होनेवाला है. फिल्म कल 12 जनवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है. 

महेश बाबू और उनके फिल्मों को लेकर अक्सर ही फैंस के बीच एक अलग ही क्रेज देखा जाता है. लोग उनके फिल्मों का बेसब्री से इंतजार करते है. हाल ही में फिल्म 'गुंटूर कारम' का एक प्रमोशन इवेंट रखा गया था जहां महेश बाबू के फैंस उन्हें देखने के लिए भारी संख्या में पहुंचे थे. इस दौरान फैंस के बीच एक्टर की एक झलक पाने के लिए भगदड़ मचगई थी. 

बात अगर फिल्म की करें तो फिल्म गुंटूर कारम एक तेलुगु एक्शन एंटरटेनर फिल्म है, जिसका निर्देशन त्रिविक्रम श्रीनिवास ने किया है। वहीं महेश बाबू पूरे डेढ़ साल बाद पर्दे पर वापसी कर रहे हैं और यहीं कारण है कि एक्टर के फैंस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड है. फिल्म को एडवांस बुकिंग में भी काफी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है. 

स्टारकास्ट 

बात अगर फिल्म के स्टारकास्ट की करें तो फिल्म में महेश बाबू के साथ एक्ट्रेस मीनाक्षी चौधरी और श्रीलीला एक साथ स्क्रिन शेयर सकती नजर आने वाली है, साथ ही जगपति बाबू, जयराम, ब्रह्मानंदम, राम्या कृष्णा, प्रकाश राज और कई अन्य कलाकार भी फिल्म में अहम भूमिकाओं में  हैं. फिल्म कल शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज होने को तैयार है.

'Guntur Kaaram' Movie OTT Release Update

फिल्म कल सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. वहीं महेश बाबू के फैंस इस फिल्म के ओटीटी रिलीज के बारें में भी जानना चाहेंगे ताकि वो घर पर ही अपने फेवरेट सुपरस्टार की फिल्म को एंजोय कर सके. तो आज हम आपके लिए इस फिल्म के ओटीटी रिलीज की पूरी जानकारी लेकर आए है. 

बता दें कि फिल्म के ओटीटी रिलीज के तारीखों और प्लेटफॉर्म का अभी खुलासा नहीं किया गया है. वहीं रिपोर्ट्स है कि नेटफ्लिक्स ने फिल्म गुंटूर कारम के डिजिटल अधिकार हासिल कर लिए है। जानकारी दे दें कि औमतौर पर कोई फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज के एक -दो महीने बाद ही ओटीटी पर रिलीज की जाती है. पर आप चिंता ना करे जैसे ही फिल्म के ओटीटी रिलीज से जुड़ी कोई भी अपडेट सामने आती है हम आपको इसके बारें में जानकारी दें देंगे। इसके लिए आप हमारे पेज के साथ बने रहें।

(For More News Apart from 'Guntur Kaaram' Movie OTT Release Update Latest News, Stay Tuned to Rozana Spokesman Hindi)