Ayalaan Movie OTT Release Update: जानें किस OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी शिवकार्तिकेयन की फिल्म 'अयलान'

मनोरंजन, टॉलीवुड

फिल्म 'अयलान' एलियन पर बेस्ड एक साइंस फिक्शन फिल्म है. फिल्म में एलियन की दुनिया से लेकर इंसानों की दुनिया तक को बखूबी फिल्माया गया है.

Ayalaan Movie OTT Release Update In Hindi

'Ayalaan' Movie OTT Release Update: तमिल स्टार शिवकार्तिकेयन की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'अयलान' आज 12 जनवरी को सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है. फिल्म को रविकुमार ने लिखा और डायरेक्ट किया है. फिल्म के ट्रेलर में कई कमाल के  वीएफएक्स दिखाए गए हैं जो फैंस की एक्साइटमेंट को बढ़ाती दिखीं। 

About Film 

ये भी पढ़ें ; 'Merry Christmas' Movie OTT Release Update: जानें किस OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी कटरीना-विजय की 'मैरी क्रिसमस'

फिल्म 'अयलान' एलियन पर बेस्ड एक साइंस फिक्शन फिल्म है. फिल्म में एलियन की दुनिया से लेकर इंसानों की दुनिया तक को बखूबी फिल्माया गया है. फिल्म में 4500 से भी ज्यादा वीएफएक्स का इस्तेमाल किया गया है. बता दें कि फिल्म 2018 से बन रही थी जो आज सिनेमाघरों में चल रही है. फिल्म के ट्रेलर रिलीज के बाद से ही फैंस में एक अलग ही क्रेज देखने को मिल रहा था. 

फिल्म केजेआर स्टूडियो के तहत कोटापडी जे. राजेश द्वारा निर्मित है। वहीं फिल्म में संगीत एआर रहमान ने दिया है.

Star -cast

बात अगर फिल्म में स्टारकास्ट की करें तो फिल्म में शिवकार्तिकेयन के साथ रकुलप्रीत सिंह, शरद केलकर, ईशा कोपिकर, बनुप्रिया, बालासरवनन और योगी बाबू जैसे कई दिग्गज एक्टर मु्ख्य भुमिका मे हैं. 

'Ayalaan' Movie OTT Release Update 

ये भी पढ़ें:  'Captain Miller' Movie OTT Release Update: जानें किस OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी धनुष की फिल्म 'कैप्टन मिलर'

फिल्म आज सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है. वहीं अब लोग फिल्म के ओटीटी रिलीज का भी इंतजार करेंगे और इसके बारे में भी जानना चाहेंगे कि फिल्म कब और किस ओटीटी प्लेटर्म पर रिलीज होगी। तो हम आपके लिए इसकी पूरी जानकारी लेकर आए है. 

बता दें कि फिल्म के ओटीटी रिलीज के बारें में अभी कोई अपडेट सामने नहीं आई है. फिल्म कब और किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी इसकी अभी घोषणा नहीं की गई है. आमतौर पर कोई भी बड़ी फिल्म एक-दो महींने सिनेमाघरों में चलनेके बाद ही ओटीटी पर रिलीज की जाती है. पर आप चिंता ना करें जैसे फिल्म के ओटीटी रिलीज से जुड़ी कोई भी अपडेट सामने आता है तो हम आपको इसके बारें में जानकारी दें देंगे। इसके लिए आप हमारे पेज के साथ बने रहें।

(For More News Apart from 'Ayalaan' Movie OTT Release Update , Stay Tuned to Rozana Spokesman Hindi)