Qalb Movie OTT Release Update: जानें किस OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी साजिद याहिया की बिग-बजट मलयालम फिल्म क़ल्ब

Rozanaspokesman

मनोरंजन, टॉलीवुड

 क़ल्ब एक  रोमांटिक फिल्म बताई जा रही है और इसका निर्माण बड़े बजट में किया गया है।

Qalb Movie OTT Release Update

Qalb Movie OTT Release Update: अभिनेता, निर्देशक और लेखक साजिद याहिया की मलयालम फिल्म क़ल्ब आज 12 जनवरी, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. फिल्म में मशहूर मलयालम एक्टर रंजीत सजीव और एक्ट्रेस नेहा नाजनीन अहम भूमिका में है. साजिद  याहिया ने इस फिल्म की स्क्रिप्ट लिखी है और इसका निर्देशन भी किया है.

 क़ल्ब एक  रोमांटिक फिल्म बताई जा रही है और इसका निर्माण बड़े बजट में किया गया है। विजय बाबू ने फ्रैग्रेंट नेचर फिल्म्स के साथ मिलकर फ्राइडे फिल्म्स के बैनर तले इस फिल्म का निर्माण किया है। फिल्म का ट्रेलर 3 जनवरी को रिलीज किया गया था जिसमें  रंजीत सजीव और नेहा नाज़नी के बीच ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री काफी प्यारी लगती है। 

ये भी पढ़ें: Ayalaan Movie OTT Release Update: जानें किस OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी शिवकार्तिकेयन की फिल्म 'अयलान'

फिल्म में स्टारकास्ट की बात करें तो रंजीत सजीव और  नेहा नाजनीन के आलावा इसमें सिद्दीकी और लेना मुख्य किरदार में हैं। 

Qalb Movie OTT Release Update 

लंबे इंतजार के बाद फिल्म आज सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है. वहीं जो लोग फिल्म में ऑनलाइन देखना पसंद करते है वो इस फिल्म के ओटीटी रिलीज के बारें में जानना चाहेंगे। हम आपके लिए फिल्म कल्ब के ओटीटी रिलीज डेट और प्लेटफॉर्म की पूरी जानकारी लेकर आए है. 

बता दें कि फिलहाल फिल्म के ओटीटी रिलीज के बारें में अभी कोई अपडेट सामने नहीं आई है. फिल्म कब और किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी इसकी अभी घोषणा नहीं की गई है. पर खबर हैं कि फिल्म जल्द ही ओटीटी रिलीज की तारीख और  प्लेटफॉर्म को अपडेट करेगा। तो जैसे फिल्म के ओटीटी रिलीज से जुड़ी कोई भी अपडेट सामने आती है तो हम आपको इसके बारें में जानकारी दें देंगे। इसके लिए आप हमारे पेज के साथ बने रहें।

(For More News Apart from Qalb Movie OTT Release Update , Stay Tuned to Rozana Spokesman Hindi)