‘Kannappa’ Movie OTT Release Update: जाने किस OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ होगी फिल्म’ ‘कन्नप्पा‘

Rozanaspokesman

मनोरंजन, टॉलीवुड

‘कन्नप्पा’ एक भारतीय तेलुगु-भाषा की मैथोलोजिकल फैंटेसी फिल्म है, यह हिंदू भगवान शिव के भक्त कन्नप्पा की कथा पर आधारित है।

‘Kannappa’ Movie OTT Release Date & Platform Update news

‘Kannappa’ Movie OTT Release Update News Hindi: तेलुगु-भाषा की मैथोलोजिकल फैंटेसी फिल्म ‘कन्नप्पा’, आज 12 जूलाई को सिनेमाघरो में रिलीज़ होने जा रही है। जिसका डायरेक्शन मुकेश कुमार सिंह ने किया है। फिल्म में प्रभास, अक्षय कुमार, मोहनलाल और काजल अग्रवाल अतिथि भूमिका में हैं।

About film (फिल्म के बारे में)

‘कन्नप्पा’ एक अपकमिंग भारतीय तेलुगु-भाषा की मैथोलोजिकल फैंटेसी फिल्म है, जिसका डायरेक्शन मुकेश कुमार सिंह ने किया है और इसका निर्माण मोहन बाबू ने 24-फ्रेम्स फैक्ट्री और एवीए एंटरटेनमेंट के बैनर तले किया है। यह हिंदू भगवान शिव के भक्त कन्नप्पा की कथा पर आधारित है।

 इस फिल्म में विष्णु मांचू मुख्य भूमिका में हैं, जिन्होंने इसका स्क्रीनप्ले भी लिखा है, साथ ही प्रभास, अक्षय कुमार (उनकी तेलुगु डेब्यू), मोहनलाल और काजल अग्रवाल अतिथि भूमिका में हैं। इसमें मोहन बाबू, आर.सरथकुमार, अर्पित रांका, कौशल मंडा, राहुल माधव, देवराज, मुकेश ऋषि, ब्रह्मानंदम, रघु बाबू, प्रीति मुखुंधन और मधु सहायक भूमिकाओं में हैं।

फ़िल्म को औपचारिक रूप से 18 अगस्त 2023 को लॉन्च किया गया था। मुख्य फोटोग्राफी 25 सितंबर 2023 को न्यूज़ीलैंड में शुरू हुई। ओरिजनल स्कोर और गाने स्टीफ़न देवसी द्वारा रचित किए जा रहे हैं। मूल रूप से तेलुगु में शूट की गई इस फिल्म को तमिल, कन्नड़, मलयालम, हिंदी और अंग्रेजी भाषाओं में डब करके रिलीज किए जाने की उम्मीद है।

‘Kannappa’ Movie OTT Release Date & Platform Update:

रिपोर्ट्स से पता चलता है कि फिल्म निर्माताओं ने अभी तक ओटीटी प्लेटफॉर्म पर फिल्म की रिलीज के संबंध में आधिकारिक पुष्टि नहीं की है। हालाँकि, उम्मीद है कि जल्द ही इसकी घोषणा की जाएगी।

(For more news apart from Kannappa Movie OTT Release Date & Platform Update news in hindi, stay tuned to Rozana Spokesman hindi)