'Naa Naa' Movie OTT Release Update : शशिकुमार और सरथकुमार स्टारर फिल्म 'ना ना' इस OTT प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज

Rozanaspokesman

मनोरंजन, टॉलीवुड

फिल्म का डायरेक्शन निर्मल कुमार ने किया है.

'Naa Naa' Movie OTT Release Update news in hindi

'Naa Naa' Movie OTT Release Update : शशिकुमार और सरथकुमार  स्टारर फिल्म 'ना ना' आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है.  फिल्म एक स्टाइलिश एक्शन ड्रामा है, जिसमें अपरंपरागत भूमिकाओं में शशिकुमार और सरथकुमार सहित शानदार कलाकार शामिल हैं, फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आ रही है. 

फिल्म का डायरेक्शन निर्मल कुमार ने किया है. जिसमें शशिकुमार को एक ऐसी भूमिका में चित्रित किया गया है जो सामाजिक अपेक्षाओं से मुक्त है। फिल्म का संगीत और साउंडट्रैक, हर्षवर्द्धन रामेश्वर द्वारा तैयार किया गया है. 

'Naa Naa' Movie OTT Release Update

फिल्म आज सिनेमाघरों में रीलिज हो चुकी है।  वहीं रिपोर्टों से पता चलता है कि 'ना ना' Sun NXT. पर ओटीटी रिलीज के लिए भी तैयार है। हालाँकि, आधिकारिक ओटीटी रिलीज़ की तारीख का अभी तक पता नही चल पायाहै। जैसे ही हमें इस फिल्म के ओटीटी रिलीज की तारीख के बारे में कोई भी जानकारी मिलेगी हम आपको अपडेट कर देंगे।

बात करें फिल्म की तो कहानी शशिकुमार के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक सामान्य नागरिक है, जो समाज के इस वादे से निराश है कि कड़ी मेहनत से सफलता मिलती है। जिस मान्यता का वह हकदार है उसकी कमी से निराश होकर, वह अपराध के जीवन में उतर जाता है।