'Barbarika' Movie OTT Release Update: जानें किस OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी फिल्म 'बर्बरीक'

Rozanaspokesman

मनोरंजन, टॉलीवुड

बात अगर फिल्म की करें तो बर्बरीक एक  क्राइम थ्रिलर फिल्म है। फिल्म का निर्देशन शांडिल्य  ने किया है.

'Barbarika' Movie OTT Release Update

'Barbarika' Movie OTT Release Update: इन दिनों लोग साउथ फिल्मों को काफी पसंद कर रहे हैं.  ऐसे में साउथ सिनेमा भी लागातार कमाल के कंटेट पेश कर रहा है. साल 2024 की शुरूआत होते ही सिनेमाघरों में एक से बढ़कर एक साउथ फिल्म रिलीज हुई है. जिसे लोग काफी प्यार दे रहे हैं.  वहीं आज 19  जनवरी को भी कई फिल्मों ने सिनेमाघरों में दस्तक दी है.  इसी कड़ी में आज मोस्ट अवेटेड कानाडा फिल्म  बर्बरीक (Barbarika) भी सिनेमाघरों में रिलीज कर दी गई है. फिल्म को काफी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है. बता दें कि फिल्म का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे थे.

बात अगर फिल्म की करें तो बर्बरीक एक  क्राइम थ्रिलर फिल्म है। फिल्म का निर्देशन शांडिल्य  ने किया है. वहीं फिल्म का निर्माण जनार्दन पिल्ला ने किया है। संगीत एटी रवीश ने दिया है, जबकि छायांकन केवी इंद्रजीत ने किया है। 

Starcast

बात अगर फिल्म में स्टारकास्ट की करें तो फिल्म में स्कंद अशोक और सिरी राजू मुख्य भूमिका में हैं, साथ ही बीएम वेंकटेश, यमुना श्रीनिधि, बाला राजवाड़ी, चिराग और कई अन्य लोग सहायक भूमिकाओं में नजर आए हैं।

'Barbarika' Movie OTT Release Update

फिल्म आज सिनेमाघरों में रिलीज हुई है.  वहीं अब  ज्यादातर लोग फिल्म के ओटीटी रिलीज का इंतजार करेंगे और जानना चाहेंगे कि यह फिल्म ओटीटी पर कब और किस प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी. तो आज हम आपके लिए फिल्म के ओटीटी रिलीज के बारें में पूरी जानकारी लेकर आए हैं.

बता दें कि फिलहाल फिल्म के ओटीटी रिलीज के बारें में कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है.  पर आप चिंता ना करें जैसे ही फिल्म के ओटीटी रिलीज के बारे में कोई जानकारी उपलब्ध होगी, हम आपको अपडेट कर देंगे। तो इस फिल्म के ओटीटी रिलीज के वीनतम अपडेट के लिए हमारी वेबसाइट पर बने रहें।

Storyline 

दरअसल, इस फिल्म का मुख्य किरदार एक छात्र है जिसने अपनी पढ़ाई पूरी की और फिर वह कुछ सुपारी किलर के जाल में फंस जाता है।  

(For More News Apart from ''Barbarika' Movie OTT Release Update In Hindi, Stay Tuned to Rozana Spokesman Hindi)