एक्टर प्रकाश राज ने उड़ाया चंद्रयान-3 का मजाक, गुस्साए लोगों ने एक्टर को जमकर सुनाई खरी-खोटी

Rozanaspokesman

मनोरंजन, टॉलीवुड

जहां देशभर में लोग चंद्रयान 3 को लेकर गर्व महसूस कर रहे हैं, वहीं कुछ लोग इसका मजाक भी उड़ा रहे हैं।

FILE PHOTO

नई दिल्ली: प्रकाश राज हिंदी सिनेमा के बेहतरीन अभिनेताओं में से एक हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अपने बेबाक बयानों के लिए भी जाने जाते हैं। हाल ही में मशहूर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर प्रकाश राज का एक ट्वीट वायरल हो रहा है. इस ट्वीट को लेकर एक्टर लोगों के निशाने पर आ गए हैं और उन्हें आलोचना का सामना करना पड़ रहा है. दरअसल चंद्रयान 3 का मजाक उड़ाना एक्टर को भारी पड़ गया है.

आपको बता दें कि जहां देशभर में लोग चंद्रयान 3 को लेकर गर्व महसूस कर रहे हैं, वहीं कुछ लोग इसका मजाक भी उड़ा रहे हैं। इनमें प्रकाश राज का नाम भी शामिल है. दरअसल, प्रकाश राज ने अपने पोस्ट में लिखा है कि देखिए चंद्रयान-3 का फर्स्ट लुक. इस पोस्ट के साथ प्रकाश राज ने चंद्र मिशन को लेकर एक मजेदार तस्वीर भी शेयर की, जिसके बाद लोग अपनी भावनाओं पर काबू नहीं रख पाए.

एक शख्स ने तो प्रकाश राज से यहां तक ​​कह दिया कि ऐसा करके आप किसी खास पार्टी का नहीं बल्कि पूरे देश का अपमान कर रहे हैं और दूसरे शख्स ने कहा, किसी इंसान से नफरत करना और अपने देश से नफरत करना दोनों में बड़ा अंतर है. आपकी हालत देखकर दुख हुआ. एक अन्य ट्रोलर ने कहा, "आप इतना नीचे गिर गए हैं...आपको देशवासी होने पर शर्म आती है...मुझे इसरो पर गर्व है...जय हिंद।" 

आपको बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब प्रकाश राज ने इस तरह का विवादित ट्वीट किया हो. इससे पहले भी कई बार अभिनेता नेताओं और अभिनेताओं को लेकर राजनीतिक और निजी तौर पर विवादित बयान देते रहते हैं, जिसके चलते उन्हें अक्सर ट्रोल का सामना करना पड़ता है।