'Matsyagandha' Movie OTT Release: जानें किस OTT प्लैटफॉर्म पर रिलीज़ होगी पृथ्वी अंबर की कन्नड़ फिल्म “मत्स्यगंधा'

मनोरंजन, टॉलीवुड

“मत्स्यगंधा” कन्नड़ भाषा में एक एक्शन ड्रामा फिल्म है, जिसका निर्देशन और लेखन देवराज पुजारी द्वारा किया गया है।

‘Matsyagandha' Movie OTT Release update news in hindi

Matsyagandha movie OTT Release Update News in Hindi: “मत्स्यगंधा” कन्नड़ भाषा में एक एक्शन ड्रामा फिल्म है जो की  लंबे इंतजार के बाद आपके नज़दीकी सिनेमाघर में 23 फरवरी को रिलीज हो चुकी है। फिल्म में हमें पृथ्वी अंबर मुख्य भूमिका में नज़र आएंगें जो कि रियल लाइफ में मार्शल आर्ट एक्सपर्ट भी है। पृथ्वी अंबर शुरू से ही विभिन्न निर्देशकों के साथ एक्शन फिल्मों में काम करने के लिए जाने जाते है। यह फिल्म मात्र 4 से 5 करोड़ के बजट के साथ दर्शकों के दिल को लुभाने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

About Film

“मत्स्यगंधा” कन्नड़ भाषा में एक एक्शन ड्रामा फिल्म है, जिसका निर्देशन और लेखन देवराज पुजारी द्वारा किया गया है। फिल्म के स्टार कास्ट की अगर बात करें तो फिल्म में पृथ्वी अंबर मुख्य भूमिका में हैं, जिनका साथ सौरव लोकेश, शरथ लोहिताश्व, प्रशांत सिद्दी, नागराज बिंदूर, माइम रामदास जैसे सितारे देंगें। फिल्म का निर्माण सह्याद्री प्रोडक्शन बैनर के तले बी.एस.विश्वनाथ द्वारा किया गया है।

फिल्म की अगर बात करें तो यह उत्तर कन्नड़ के इर्द-गिर्द घूमती है और मुख्य रूप से मछुआरों के जीवन और उनके संघर्षों से प्रेरित है। पृथ्वी अंबर इस फिल्म में हमें एक पुलिस अफ़सर के किरदार में नज़र आऐंगें। यह फिल्म पुलिस और एक साधारण इंसान के बीच के रिश्ते को बखूबी दिखाती है।

'Matsyagandha ' Movie OTT Release Date & Platform

यह फिल्म शुक्रवार के दिन 23 फरवरी को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज़ होने जा रही है। वही आप में से ऐसे भी कुछ लोग होंगे जो अपने बिज़ी लाइफ की वजह से थिएटर में फिल्म देखने का आनंद नहीं उठा पाते है। ऐसे में आपको अपनी पसंदीदा मूवी के ओटीटी प्लेटफॉम पर रिलीज़ होने का इंतज़ार रहता होगा। आज हम आपको इसी विषय के संर्दभ में जानकारी देंगे की आखिर कब और कौन से प्लेटफॉम पर आप 'Matsyagandha देख सकते है।

फिलहाल फिल्म के ओटीटी रिलीज के बारे में कोई सटीक जानकारी सामने नहीं आई है। परंतु खबरों के अनुसार इस फिल्म के अप्रैल महीने में DISNEY+HOTSTAR पर रीलीज़ होने की उम्मीद है। वहीं सुत्रों से मिली जानकारी के अनुसार फिल्म के निर्माता जल्द ही फिल्म के ओटीटी रीलीज डेट और प्लेटफॉर्म के बारें में घोषणा करेंगें। जानकारी के लिए हमारे पेज के साथ बने रहें।

(For more news apart from 'Matsyagandha ' Movie OTT Release Date & Platform news In Hindi, stay tuned to Rozana Spokesman Hindi)