Salaar Part 1 Ceasefire Real Story : क्या सच्ची कहानी पर आधारित है प्रभास स्टारर फिल्म 'सालार' ?

मनोरंजन, टॉलीवुड

फिल्म को प्रशांत नील ने डायेक्ट किया है जिन्होंने इससे पहले केजीएफ जैसी धमाकेदार फिल्में दी है. फिल्म पैन इंडिया  है.

Salaar Part 1 Ceasefire Real Story Is Prabhas-Starrer Film based on True Story?

Salaar Part 1 Ceasefire Real Story: साउथ के यंग रिबेल स्टार प्रभास की मोस्ट अवेटेड फिल्म सालार सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. जिसका दर्शकों को बेसब्री से इंतजार था. वहीं फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छी कमाई की. फिल्म के दूसरे दिन भी अच्छे पर्दर्शन की उम्मीद है.

बता दें कि सालार प्रभास की बड़ी फिल्मों में से एक है. फैंस इसके अनाउंसमेंट के बाद से ही फिल्म को लेकर उत्साह में थे। फिल्म को प्रशांत नील ने डायेक्ट किया है जिन्होंने इससे पहले केजीएफ जैसी धमाकेदार फिल्में दी है. फिल्म पैन इंडिया  है. सालार हिंदी सहित तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में भी रिलीज हुई है. फिल्म की कमाई की बात करें तो फिल्म ने भारत में पहले दिन ₹100 से ₹110 करोड़ के बीच कमाई की.

Salaar Part 1 Ceasefire Real Story :

ये भी पढ़ें : Speaker Vivek Bindra News: मोटिवेशनल स्पीकर विवेक बिंद्रा ने पत्नी को बूरी तरह पीटा, गई सुनने की शक्ति, अस्पताल में...

To get all the latest updates, join us on Whatsapp Broadcast Channel.   

फिल्म एक एक्शन थ्रिलर है. वहीं अगर बात फिल्म की कहानी की करें तो यह पूरी तरह से एक काल्पनिक कहानी है और यह किसी भी वास्तविक कहानी या सच्ची घटना पर आधारित नहीं है। फिल्म का क्रेज दर्शकों को खूब देखा जा रहा है. फिल्म ने शानदार ओपनिंग की है. फिल्म ने शाहरुख खान की पठान, जवान दोनों ही फिल्म का रिकॉर्ड तोड़ दिया है. 

फिल्म में प्रभास  के आलावा और भी कई कलाकार है. फिल्म में पृथ्वीराज सुकुमारन, श्रुति हसन और जगपति बाबू भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं। वहीं अन्य कलाकारों में मीनाक्षी चौधरी, सरन शक्ति, ईश्वरी राव, श्रिया रेड्डी  जैसे प्रतिभाशाली कलाकार भी शामिल हैं.

(For More News Apart from Salaar Part 1 Ceasefire Real Story Latest News, Stay Tuned to Rozana Spokesman Hindi)