Family Star Movie OTT Release Update: जानें किस OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी विजय देवराकोंडा की फैमली स्टार

मनोरंजन, टॉलीवुड

विजय देवराकोंडा की मोस्ट अवेटेड फिल्म फ़ैमिली स्टार कल यानी 26 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है.

Family Star Movie OTT Release

Family Star Movie OTT Release Update New In Hindi: इन दिनों सिनेमाघरों में साउथ की फिल्में में धूम मचा रही है . साल की शुरूआत होते ही साउथ की कई फिल्मों ने थिएटर्स में दस्तक दी. वहीं बीतें दिनों महेश बाबू, धनूष और शिवकार्तिकेयन जैसे सुपरस्टारों ने लोगों का खूब मनोरंजन किया. वहीं अब साउथ  सुपरस्टार विजय देवराकोंडा भी  सिनेमाघरों में दस्तक देने को तैयार है. 

विजय देवराकोंडा की मोस्ट अवेटेड फिल्म फ़ैमिली स्टार कल यानी 26 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है.  बता दें कि विजय के फैन इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. इस फिल्म में पहली बार विजय देवराकोंडा और मृणाल ठाकुर एक साथ स्क्रीन शेयर कर रहे हैं. जो दर्शकों को फिल्म के उत्साह बढ़ा रही है. 

बात अगर फिल्म की करें तो यह एक फ़ैमिली ड्रामा फिल्म है. फ़ैमिली स्टार का निर्देशन परशुराम ने किया है. वहीं  मूवी का निर्माण श्री वेंकटेश्वर क्रिएशन्स के बैनर तले दिल राजू, शिरीष और श्री हंसिता रेड्डी द्वारा किया गया है।

Family Star Movie OTT Release Update

ये भी पढ़ें: Fighter Movie OTT Release Update: जानें किस OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी ऋतिक-दीपिका की 'फाइटर'

फिल्म कल सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है जिसके लिए फैंस भी काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं. वहीं अब लोग फिल्म के ओटीटी रिलीज का भी इंतजार करेंगे और इसके बारे में भी जानना चाहेंगे कि फिल्म कब और किस ओटीटी प्लेटर्म पर रिलीज होगी। तो हम आपके लिए इसकी पूरी जानकारी लेकर आए है. 

बता दें कि फिल्म के ओटीटी रिलीज के बारें में अभी कोई अपडेट सामने नहीं आई है. फिल्म कब और किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी इसकी अभी घोषणा नहीं की गई है. आमतौर पर कोई भी बड़ी फिल्म एक-दो महींने सिनेमाघरों में चलने के बाद ही ओटीटी पर रिलीज की जाती है. पर आप चिंता ना करें जैसे फिल्म के ओटीटी रिलीज से जुड़ी कोई भी अपडेट सामने आता है तो हम आपको इसके बारें में जानकारी दें देंगे। इसके लिए आप हमारे पेज के साथ बने रहें।

(For More News Apart from 'Family Star Movie OTT Release Update, Stay Tuned to Rozana Spokesman Hindi)