'105 MINUTTESS' Movie OTT Release Update: जानें किस OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी हंसिका मोटवानी की '105 मिनट्स'

Rozanaspokesman

मनोरंजन, टॉलीवुड

बता दें कि फिल्म ‘105 मिनटेस एक मिस्ट्री, हॉरर थ्रिलर फिल्म है.  फिल्म के ट्रेलर में कई ऐसे सीन दिखाए गए है जो...

Hansika Motwani Movie 105 MINUTTESS OTT Release update

Hansika Motwani Movie '105 MINUTTESS' OTT Release Update: साउथ की मशहूर अभिनेत्री हंसिका मोटवानी (Hansika Motwani) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 105 मिनटेस लंबे इंतजार के बाद  कल यानी 26 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. फिल्म का फैंस बसब्री से इमतजार कर रहे हैं. फिल्म के ट्रेलर को लोगों ने काफी पसंद किया था. जो कि सोशल मीडिया पर छाई रही. ट्रेलर में हंसिका का दमदार परफॉर्मेंस देखने को मिला था. वहीं अब फिल्म सिनेमाघरों में दस्तक देने को तैयार है.

About Film

ये भी पढ़ें: Family Star Movie OTT Release Update: जानें किस OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी विजय देवराकोंडा की फैमली स्टार

बता दें कि फिल्म ‘105 मिनटेस एक मिस्ट्री, हॉरर थ्रिलर फिल्म है.  फिल्म के ट्रेलर में कई ऐसे सीन दिखाए गए है जो रोंगटे खड़े रहे हैं. ट्रेलर में  हंसिका मोटवानी बंद कमरे के अंदर खून से लथ-पथ चीखते-चिलाते पैरों में बेड़ियां के साथ नजर आ रही हैं. फिल्म मिस्ट्री और थ्रिल से भरपूर है.

फिल्म का  निर्देशन राजू दुसा ने किया है। वहीं फिल्म का  निर्माण बोम्मक शिवा ने रुद्रांश सेल्युलॉइड्स बैनर के तहत किया है। संगीत सैम सी.एस. द्वारा रचा गया। जबकि छायांकन किशोर बोइदापु ने दिया और इसका संपादन स्याम वडावली ने किया है। 

'105 MINUTTESS' Movie OTT Release Update

ये भी पढ़ें: Fighter Movie OTT Release Update: जानें किस OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी ऋतिक-दीपिका की 'फाइटर'

फिल्म कल सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. वहीं अब जो लोग फिल्म को घर पर देखना पसंद करते है वो फिल्म के ओटीटी रिलीज का इंताजार करेंगे और जानना चाहेंगे कि फिल्म ओटीटी पर कब और किस प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी. तो हम आपके लिए इसकी पूरी जानकारी लेकर आए है. 

बता दें कि फिलहाल फिल्म के ओटीटी रिलीज के बारें में अभी कोई अपडेट सामने नहीं आई है. फिल्म कब और किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी इसकी अभी घोषणा नहीं की गई है. आमतौर पर कोई भी बड़ी फिल्म एक-दो महींने सिनेमाघरों में चलनेके बाद ही ओटीटी पर रिलीज की जाती है. पर आप चिंता ना करें जैसे फिल्म के ओटीटी रिलीज से जुड़ी कोई भी अपडेट सामने आता है तो हम आपको इसके बारें में जानकारी दें देंगे। इसके लिए आप हमारे पेज के साथ बने रहें।

हंसिका मोटवानी को आखिरी बार तेलुगु फिल्म माई नेम इज श्रुति में देखा गया था, जिसे श्रीनिवास ओमखार ने निर्देशित किया था। इसने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया.

(For More News Apart from 'Hansika Motwani Movie '105 MINUTTESS' OTT Release Update, Stay Tuned to Rozana Spokesman Hindi)