'Rakshasa Raja’ Movie OTT Release: जाने किस OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ होगी राणा दग्गुबाती की फिल्म’ ‘राक्षस राजा ‘

मनोरंजन, टॉलीवुड

नई रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म 1930 के दशक में ब्रिटिश कोलोन्ल-एरा के दौरान सेट की गई एक पीरियोडिक एक्शन ड्रामा है।

'Rakshasa Raja’ Movie OTT Release Date & Platform Update News In Hindi Rana Daggubati

Raja’ Movie OTT Release Update News Hindi: राणा दग्गुबाती की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘राक्षस राजा‘('Rakshasa Raja’ Movie OTT Release) एक तेलुगू पीरियोडिक एक्शन ड्रामा है, जो शुक्रवार, 28 जून को सिनेमाघरो में दस्तक देने जा रही है। जिसे तेजा द्वारा डाएरेक्ट किया गया है।

About film (फिल्म के बारे में) 

राक्षस राजा - राणा दग्गुबाती की अगली फिल्म कोलोन्ल-एरा पर आधारित एक पीरियोडिक एक्शन ड्रामा है। हालांकि फिल्म के फिल्ममेकर्स ने अभी तक फिल्म के बारे में अधिक जानकारी नहीं दी है।

नई रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म 1930 के दशक में ब्रिटिश कोलोन्ल-एरा के दौरान सेट की गई एक पीरियोडिक एक्शन ड्रामा है। ‘बड़े-से-बड़े’ रोमांच की पेशकश करते हुए, फिल्म में एक काल्पनिक गांव की कहानी को चित्रित किया गया है, जिसमें पुर्तगाली और फ्रांसीसी संस्कृतियों के प्रभाव को कहानी में शामिल किया गया है। फिल्म एक बड़ी प्रोजेक्ट होने जा रही है, जो एक आकर्षक विज़ुअल बेक्ग्राउंड पर बनाया गया है।

'Rakshasa Raja’ Movie OTT Release Date & Platform Update:

रिपोर्ट्स से पता चलता है कि फिल्म निर्माताओं ने अभी तक ओटीटी प्लेटफॉर्म पर फिल्म की रिलीज के संबंध में आधिकारिक पुष्टि नहीं की है. राक्षस राजा 28 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। हालाँकि,  उम्मीद है कि इसके ओटीटी रिलीज की जल्द ही घोषणा की जाएगी। 

(For more news apart from 'Rakshasa Raja’ Movie OTT Release Date & Platform Update news in hindi, stay tuned to Rozana Spokesman hindi)