'Currency Nagar' Movie OTT Release Update : जानें किस OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी फिल्म 'करेंसी नगर'

मनोरंजन, टॉलीवुड

फिल्म में महेश यदलापल्ली, राजशेखर अनिंगी, गौतम कुमार और स्पंदना सोमन्ना मुख्य किरदार में हैं।

'Currency Nagar' OTT Release Update

'Currency Nagar' Movie OTT Release Update News In Hindi : तेलुगु सिनेमा इन दिनों हर अपना कमाल दिखा रहा है. लोग तेलुगु फिल्म देखना ज्यादा पसंद कर रहे हैं. वहीं तेलुगु सिनेमा की एक और मोस्ट अवेटेड फिल्म करेंसी नगर आज सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. फिल्म को लोगों से काफी ज्यदा प्यार मिल रहा है. बता दें कि फिल्म को वेनेला कुमार पोथेपल्ली ने डायरेक्ट किया है. ऐसे में लोगों इस फिल्म से ज्यादा उम्मीद कर रहे है. 

फिल्म में महेश यदलापल्ली, राजशेखर अनिंगी, गौतम कुमार और स्पंदना सोमन्ना मुख्य किरदार में हैं। करेंसी नगर का निर्माण उन्नति आर्ट्स के बैनर तले मुक्कमुला अप्पाराव और डॉ. कोडुरु गोपाल कृष्ण द्वारा संयुक्त रूप से किया गया है। 

 यह फिल्म एक एंथोलॉजी थ्रिलर के बैकग्राउंड पर बनाई गई  है। करेंसी नगर एक ऐसी कहानी पर आधारित है जो पैसे के इर्द-गिर्द घूमती है। निर्देशक वेन्नेला कुमार ने इस फिल्म में पैसे और आदमी के बीच के रिश्ते को दिखाया है. 

'Currency Nagar' OTT Release Update

फिल्म आज सिनेमाघरों में रिलीज हुई है.  वहीं लोग इस फिल्म के ओटीटी रिलीज के बारें में जानना चाहेंगे। तो हम आपके लिए इस फिल्म के ओटीटी रिलीज  के बारें में पूरी जानकारी लेकर आ गए है. बता दें कि फिल्म के ओटीटी रिलीज की तारीख और प्लेटफॉर्म की अभी तक आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। उम्मीद है कि सिनेमाघरों में फिल्म के 45 दिन चलने के पूरा होने के बाद इस जानकारी का खुलासा किया जाएगा। तो जैसे ही इसकी कोई भी अपडेट सामने आती है हम आपको इसके बारें में जानकारी दें देंगे। इसके लिए आप हमारे पेज के साथ बने रहें।