Diljit Dosanjh News: कोल्डप्ले, दिलजीत के कंसर्ट ने बढ़ा दी हवाई टिकटों की बुकिंग!

Rozanaspokesman

मनोरंजन, ट्रेंडिंग

भारत में होने वाले दिलजीत दोसांझ कंसर्ट को लेकर हवाई टिकटों की बुकिंग 300% बढ़ गई है।

Coldplay, Diljit concert increased air ticket bookings news in hindi

Diljit Dosanjh News In Hindi: भारत में होने वाले दिलजीत दोसांझ कंसर्ट को लेकर कई तरह की रिपोर्ट कई मीडिया संस्थान प्रकाशित कर रही है। ऐसे में ये बात सामने आई है कि रिपोर्ट में ये दावा किया जा रहा है कि भारत में होने वाले दिलजीत दोसांझ कंसर्ट को लेकर हवाई टिकटों की बुकिंग 300% बढ़ गई है।(Coldplay, Diljit concert increased air ticket bookings)

खैर इस बात में कितनी सच्चाई है ये देखने वाले बात होगी, लेकिन इस दौरान रिपोर्ट में हो रहे दावे की बात करें तो विदेशी बैंड ‘कोल्डप्ले’ के मुंबई और भारतीय गायक दिलजीत दोसांझ के संगीत कार्यक्रमों को लेकर हवाई टिकटों की बुकिंग में तेजी देखने को मिली है।

जानकारी के मुताबिक ‘इक्सिगो’ ऑनलाइन ट्रैवल एजेंसी ने बुधवार को एक रिपोर्ट में यह दावा करते हुए इस जानकारी को साझा किया। जिसके बाद इस मामले को लेकर सभी मीडिया संस्थान इसकी जानकारी साझा कर रहे है।(Coldplay, Diljit concert increased air ticket bookings)

गौर हो कि पंजाबी संगीत होने के साथ साथ अभिनेता और लोकप्रिय गायक दिलजीत दोसांझ भारत के रोमांचक टूर पर आने वाले है, जिसके नाम ‘दिल-लुमिनाती’ है, इस साल दिसंबर में चंडीगढ़ में उनका बड़ा कंसर्ट होगा

गौर हो कि ग्रैमी पुरस्कार विजेता बैंड कोल्डप्ले के ‘म्यूजिक ऑफ द स्फीयर्स’ कार्यक्रम और दिलजीत के कंसर्ट ने भारत में आने वालों और  हवाई टिकटों की बुकिंग में 300% बढ़ोतरी देखने को मिली है।

(For more news apart from Coldplay, Diljit concert increased air ticket bookings news in Hindi ,stay tuned to Spokesman Hindi)