Bigg Boss 18 के लिए निया शर्मा ने चार्ज की भारी-भरकम फीस! चौंका देगी प्रति एपिसोड...

Rozanaspokesman

मनोरंजन, ट्रेंडिंग

निया शर्मा टीवी की सबसे मशहूर और सफल अभिनेत्री है.

Nia Sharma Fees for Bigg Boss 18 latest news in hindi

Nia Sharma Fees for Bigg Boss 18 latest News in Hindi: मोस्ट अवेटेड रियालिटी शो बिग बॉस 18 का इंतजार अब खत्म होनेवाला है. बिग बॉस 18 का प्रीमियर 5 अक्टूबर को होने जा रहा है. शो को लेकर फैंस में जबरदस्त उत्साह देखने को मिल रहा है. बता दे कि फैंस शो के कंटेस्टेंट को लेकर भी उत्साह में हैं. ज्यादात्तर फैंस शो में अभिनेत्री निया शर्मा की एंट्री को लेकर उत्सुक है.

अपनी बोल्ड पर्सनालिटी और सफल करियर के लिए मशहूर निया का बिग बॉस के घर में एंट्री फैंस के लिए में काफी दिलचस्पी पैदा कर रहा है।

निया शर्मा का रियलिटी शो का सफर

बात अगर निया शर्मा की करें तो निया शर्मा टीवी की सबसे मशहूर और सफल अभिनेत्री है. वहीं निया शर्मा के लिए रियलिटी टीवी के लिए कोई अजनबी नहीं हैं, उन्होंने पिछले कुछ सालों में कई शो में हिस्सा लिया है। फैंस बिग बॉस के घर में उनके उग्र और बेबाक अंदाज को देखने के लिए उत्सुक हैं, जहां उनके व्यक्तित्व की परीक्षा होगी। 

 बिग बॉस के घऱ में एक प्रतियोगी के रूप में यह उनका पहला मौका है, निया ने पहले एक गाने को प्रमोट करने के लिए बिग बॉस ओटीटी पर एक संक्षिप्त उपस्थिति दर्ज कराई थी, हालाँकि वह सिर्फ एक दिन के लिए रुकी थीं।

बिग बॉस 18 के लिए निया शर्मा की चौंकाने वाली फीस

निया की भागीदारी के बारे में सबसे बड़ी चर्चा बिग बॉस 18 के लिए उनकी फीस है। अफवाहों का सुझाव है कि उन्होंने अपनी भागीदारी के लिए 5-5.5 करोड़ रुपये की भारी-भरकम बातचीत की है, अगर रिपोर्ट सच है तो वह इस सीजन में सबसे ज्यादा फीस पाने वाली प्रतियोगियों में से एक हैं। 

रिपोर्ट्स बताती हैं कि निया शो की 14-सप्ताह की अवधि में प्रति एपिसोड 5.4 लाख रुपये तक कमा सकती हैं। अगर सीज़न आगे बढ़ता है या वह फ़ाइनल में पहुँचती हैं, तो उनकी फीस और भी बढ़ सकती है। हालाँकि, इसकी कोई पुष्टि नहीं हुई है; यह केवल अफवाह है। 

 (For more news apart from Nia Sharma Fees for Bigg Boss 18 latest News in Hindi, stay tuned to Spokesman Hindi)