Tripti Dimri News: तृप्ति डिमरी के बहिष्कार के बीच, अभिनेत्री ने जयपुर कार्यक्रम विवाद पर रखी अपनी बात

Rozanaspokesman

मनोरंजन, ट्रेंडिंग

सोशल मीडिया पर कुछ वीडियो वायरल हो रहे हैं, जिसमें गुस्साई महिलाएं एनिमल एक्ट्रेस की आलोचना कर रही हैं।

Tripti Dimri expressed her views on the boycott controversy news in hindi

Tripti Dimri News In Hindi: त्रिप्ति डिमरी इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म विक्की विद्या का वो वाला वीडियो की रिलीज में व्यस्त हैं। अभिनेत्री इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। हाल ही में अभिनेत्री के सुर्खियों में आने का एक बड़ा कारण जयपुर में लोगों की नाराजगी थी। त्रिप्ति को कथित तौर पर फिक्की एफएलओ की महिला उद्यमियों द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में भाग लेना था। हालांकि, अभिनेत्री नहीं पहुंची, जिससे कार्यक्रम आयोजित करने वाली महिलाएं नाराज हो गईं।

सोशल मीडिया पर कुछ वीडियो वायरल हो रहे हैं, जिसमें गुस्साई महिलाएं एनिमल एक्ट्रेस की आलोचना कर रही हैं। इन महिलाओं ने त्रिप्ति डिमरी की प्रतिबद्धता और पेशेवर रवैये पर सवाल उठाए हैं और लोगों से उनका 'बहिष्कार' करने को कहा है। वहीं मीडिया रिपोर्ट की माने तो इस दौरान अभिनेत्री त्रिप्ति डिमरी द्वारा कार्यक्रम के लिए कथित तौर पर 5.5 लाख रुपये चार्ज करने के बावजूद कार्यक्रम में न आने के आरोप भी लगाए गए।

वहीं इन सब तरह की बात होने के बाद और हो रही आलोचनाओं को देखते हुए त्रिप्ति की टीम ने प्रेस को एक बयान जारी कर इस बात से इनकार किया है कि उन्होंने कार्यक्रम में भाग लेने के लिए कोई समझौता या प्रतिबद्धता जताई है।

(For more news apart from Trupti Dimri expressed her views on the boycott controversy news in Hindi ,stay tuned to Spokesman Hindi)