Urfi Javed : क्या उर्फी जावेद ने कर ली है सगाई ? सोशल मीडिया पर लीक हुईं सगाई की तस्वीरें

Rozanaspokesman

मनोरंजन, ट्रेंडिंग

सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की एक तस्वीर सामने आई है, जो अब चर्चा का विषय बन गई है.

Has Urfi Javed got engaged? Engagement photos leaked on social media

 Urfi Javed : अपने अनोखे फैशन सेंस को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहने वाली उर्फी जावेद एक बार फिर सुर्खियों में हैं। लेकिन इस बार वह अपने कपड़ों की वजह से नहीं बल्कि अपनी सगाई को लेकर सुर्खियों में हैं. सोशल मीडिया पर एक पोटो वायरल हो रहा है जिसे देख यूजर्स कयास लगा रहे हैं कि उर्फी ने सगाई कर ली है. 

सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की एक तस्वीर सामने आई है, जो अब चर्चा का विषय बन गई है. इस तस्वीर में उर्फी के साथ एक शख्स बैठा नजर आ रहा है. इस फोटो में दोनों पंडित के सामने बैठे हुए हैं और हवन कुंड भी नजर आ रहा है. इन तस्वीरों के सामने आने के बाद लोग लगातार इस फोटो पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट में लिखा, 'ऐसा लग रहा है कि ये हिंदू लड़का है..' और कई लोगों ने इस पर खुशी जाहिर की. उर्फी की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

इन तस्वीरों में उर्फी काले सूट में नजर आ रही हैं और उन्होंने माथे पर दुपट्टा लिया हुआ है. इन वायरल तस्वीरों से एक बात तो साफ है कि ये सगाई हिंदू रीति-रिवाज से हुई है. इन तस्वीरों के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर हंगामा मच गया है. तस्वीरों को देखकर लग रहा है कि उर्फी या तो उस शख्स को उंगली में कुछ पहना रही हैं या हाथों में कुछ बांधती नजर आ रही हैं. हालांकि पूरी तरह से साफ पता नहीं चल रहा है.  उर्फी जावेद की इन तस्वीरों पर जमकर कमेंट्स की बारिश हो रही है. पोस्ट पर लोग लगातार अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, “मुबारक हो.” एक दूसरे यूजर ने लिखा, “उन्हें बधाई हो.” तो वहीं एक और यूजर ने कहा, “दोनों हाथों से कौन रिंग पहनाता है.” कुछ लोगों का ये भी कहना है कि उर्फी ने सगाई नहीं की है, बल्कि ये किसी सीरीज या शूटिंग से जुड़ी तस्वीर है. हालांकि तस्वीर की सच्चाई क्या है वो तो उर्फी ही बता सकती हैं.