Riya Barde Video Watch: क्या आपने देखा पोर्न स्टार रिया बर्डे का ये वीडियो, अब हो रहा वायरल

Rozanaspokesman

मनोरंजन, ट्रेंडिंग

रिया बर्डे एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री की एक प्रमुख हस्ती है.

Riya Barde Video Watch Bangladesh Adult Star Viral Controversy news in Hindi

Riya Barde Video Watch:  पिछले दिनों महाराष्ट्र के ठाणे से पुलिस ने बांग्लादेशी अडल्ट फिल्म स्टार रिया अरविंद बर्डे  को गिरफ्तार किया था.  मुंबई पुलिस ने 27 सितंबर को रिया बर्डे को फर्जी दस्तावेज का इस्तेमाल करके भारत में अवैध रूप से रहने के आरोप में गिरफ्तार किया था।

बता दे कि रिया बर्डे एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री की एक प्रमुख हस्ती है. वो कई अडल्ट फिल्मों में  काम कर चुकी है.  रिया बर्डे 2023 में शुरू हुई आमरस जैसी वेब सीरीज़ और चरमसुख जैसी फ़िल्मों में अपने अभिनय के लिए प्रसिद्धि प्राप्त की थी। 

बता दे कि रिया बर्डे ने अपने करियर की शुरुआत आमरस नामक सीरीज से हुई थी, जो एक एडल्ट वेब सीरीज है।( Riya Barde Video Watch)

वहीं इन दिनों रिया बर्डे (Riya Barde Video Watch)अपनी गिरफ्तारी के कारण लागातार सुर्खियों में है. जानकारी है कि रिया बर्डे पर धोखाधड़ी और जालसाजी मामले में शामिल होने की सूचना मिलने के बाद, हिल लाइन पुलिस स्टेशन ने एक FIR दर्ज की थी। 

पुलिस रिपोर्ट के मुताबिक एक साल पहले ही रिया बर्डे की पहचान को लेकर जांच शुरू हो गई थी। उनके जन्म प्रमाणपत्र, स्कूल लीविंग सर्टिफिकेट और पासपोर्ट में अलग-अलग जन्म स्थान लिखे हुए थे। किसी में पश्चिम बंगाल का नॉर्थ 24 परगना, किसी में हुगली तो किसी में अमरावती जिले का अचलपुर बताया गया था।

बर्डे पर धोखाधड़ी और जालसाजी से संबंधित भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की विभिन्न धाराओं के साथ-साथ उसके विदेशी अधिनियम के उल्लंघन के तहत आरोप लगाए गए थे। जानकारी के अनुसार रिया की  गिरफ्तारी के बाद  से पुलिस रिया के परिवार की तलाश कर रही है.(Riya Barde Video Watch)

गौर हो कि रिया एक पोर्न स्टार है. जानकारी के अनुसार रिया की मां ने अमरावती के अरविंद बर्डे से शादी की थी ताकि वो भारत में रह सके. 

खबरें ये भी रिया ने शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा के प्रोजक्शन में भी काम कर चुकी है. (Riya Barde Video Watch)