'Panchak' Movie OTT Release Update: जानें किस OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी माधुरी दीक्षित की पहली मराठी फिल्म 'पंचक'

Rozanaspokesman

मनोरंजन, ट्रेंडिंग

माघुरी दीक्षित ने फिल्म से अपने पति श्रीराम नेने के साथ निर्माता के रूप में डेब्यू किया है.

'Panchak' Movie OTT Release Update

'Panchak' Movie OTT Release Update: निर्माता के रूप में माधुरी दीक्षित की पहली मराठी फिल्म 'पंचक' आज यानी 5 जनवरी, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है.  फैंस फिल्म की घोषणा के समय से ही फिल्म के रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. फिल्म के टेलर को भी काफी प्यार मिला था.वहीं आज फिल्म सिनेमाघरों मे  दस्तक दे चुकी है. 

बता दें कि फिल्म में कई बड़े कलाकार मुख्य भुमिका में  नजर आ रहे हैं. फिल्म में आदिनाथ कोठारे, दिलीप प्रभावलकर, भारती आचरेकर, आनंद इंगले, तेजश्री प्रधान, सतीश अलेकर, नंदिता पाटकर, सागर तलशिकर, संपदा कुलकर्णी, आशीष कुलकर्णी, दीप्ति देवी, विद्याधर जोशी, गणेश मयेकर और आरती वडगबलकर प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

स्टारकास्ट

फिल्म का निर्देशन जयंत जठार, राहुल अवाटे ने किया है। जो फिल्म से उम्मीद बढ़ाती है. वहीं माघुरी दीक्षित ने फिल्म से अपने पति श्रीराम नेने के साथ निर्माता के रूप में डेब्यू किया है. फिल्म की बात करें तो यह एक डार्क कॉमेडी फिल्म है. जो अंधविश्वास और मौत के डर से संबंधित है। फिल्म की अनूठी कहानी, शानदार कलाकारों और निर्माताओं की रचनात्मक दृष्टि दर्शकों को लुभाने का वादा करती है. 

'Panchak' Movie OTT Release Update

फिल्म आज सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. वहीं कई लोग इसके ओटीटी रिलीज के बारें में जानना चाहेंगे।  ताकि वो घर पर ही इस फिल्म का मजा ले सकें। तो हम  आपके लिए इस फिल्म के ओटीटी रिलीज की पूरी जानकारी लेकर आए है. 

बता दें कि फिल्म के ओटीटी रिलीज की अभी तक कोई आधिकारीक घोषणा नहीं की गई  है. आमतौर पर कोई भी फिल्म सिनेमाघरों कम से कम एक महीने चलने के बाद ही ओटीटी पर रिलीज की जाती है.  पर आप चिंता ना करें जैसे ही फिल्म के ओटीटी रिलीज की कोई भी जानकारी सामने आएगी हम आपको अपडेट कर देंगे।

(For More News Apart from 'Panchak' Movie OTT Release Update Latest News, Stay Tuned to Rozana Spokesman)