Who Is Hania Aamir: कौन है हानिया आमिर, जानें कैसे हुई करियर की शुरुआत

Rozanaspokesman

मनोरंजन, ट्रेंडिंग

हानिया पाकिस्तान की एक युवा और प्रतिभाशाली टीवी और फिल्म अभिनेत्री हैं

Who is Hania Aamir, know how her career started news in hindi

Who Is Hania Aamir Latest News In Hindi: हानिया आमिर एक पाकिस्तानी फिल्म और टेलीविजन अभिनेत्री, मॉडल और गायिका हैं। फाउंडेशन फॉर एडवांसमेंट ऑफ साइंस एंड टेक्नोलॉजी में अध्ययन करते समय, हानिया ने कई डबस्मैश बनाए और उन्हें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपलोड किया, जिसने निर्माता इमरान काज़मी का ध्यान आकर्षित किया।

जिसके बाद में उन्हें ब्लॉकबस्टर रोमांटिक कॉमेडी जनान (2016) में सहायक भूमिका में लिया - एक भूमिका जिसने उन्हें सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेत्री के लिए लक्स स्टाइल अवार्ड नामांकन दिलाया। हानिया आमिर पाकिस्तान के शोबिज उद्योग के सबसे प्यारे चेहरों में से एक हैं।

कौन है हानिया आमिर (Who Is Hania Aamir )

हानिया पाकिस्तान की एक युवा और प्रतिभाशाली टीवी और फिल्म अभिनेत्री हैं, जो शोबिज उद्योग में एक मॉडल और फैशन डिजाइनर के रूप में भी काम कर रही हैं। हानिया पाकिस्तान की नई क्रश भी हैं। हानिया आमिर इन दिनों फिर से चर्चाओं में आ गई है।

रावलपिंडी में हुआ है हानिया आमिर का जन्म (Hania Aamir birth)

गौर हो कि हानिया आमिर का जन्म 12 फरवरी, 1997 को रावलपिंडी में हुआ था। उनकी उम्र 27 साल है। हानिया आमिर की असली उम्र 25 साल है लेकिन वह 25 साल से ज़्यादा उम्र की दिखती हैं।

उन्होंने 19 साल की उम्र में फिल्म जनान से अपने करियर की शुरुआत की और 20 साल की उम्र में "तितली" नाटक से ड्रामा शुरू किया। हर प्रदर्शन के साथ, युवा अभिनेत्री अपने करिश्मे और अच्छे लुक्स से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर देती है। डिंपल होने के कारण इन्हें सोशल मीडिया पर खुब पसंद किया जाता है।

(For more news apart from Who is Hania Aamir, know how her career started news in Hindi ,stay tuned to Spokesman Hindi)