Big Boss 16: फुट - फुट कर रोइ प्रियंका चाहर, कन्फेशन रूम में छलके आँसू 

Rozanaspokesman

मनोरंजन, ट्रेंडिंग

प्रियंका चाहर चौधरी ‘बिग बॉस’ से कन्फेशन रूम में बात करते फुट-फुट कर रोती हुई नजर आईं

Big Boss 16: Priyanka Chahar cries bitterly, tears well up in the confession room

Big boos 16: ‘बिग बॉस 16 के अपकमिंग एपिसोड काफी रोचक होने वाले हैं, जहां शो के सारे कंटेस्टेंट्स अपनी-अपनी की दिल की बात ‘बिग बॉस’ से करते नजर आएंगे. इस एपिसोड का एक प्रोमो वीडियो चैनल द्वारा शेयर किया गया है, जो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर छा चुका है. इस प्रोमो वीडियो में प्रियंका चाहर चौधरी ‘बिग बॉस’ से कन्फेशन रूम में बात करते नजर आईं.

उन्होंने कहा, ‘मैं एक सिंपल लड़की हूं, जो शादी करना चाहती है, लेकिन अंकित के मामले में मैं ज्यादा इमोशनल हो रही हूं और कहीं गलत साबित हो रही हूं और मुझे डर है कि लोग बेवजह ऐसा सोचने लगेंगे. मैं दूसरों के साथ बहस करती रहती हूं. कई बार मुझे बहुत घृणा होती है. मुझे चिंता होती है कि मुझे काम मिलेगा या नहीं.’ वे विस्तार से और एक दूसरे से बात करते समय हर चीज पर चर्चा करते हैं, और मतभेदों को दूर करने की कोशिश करते हैं.

शो में वह रोती हुई नजर आईं. हाल ही के एक एपिसोड में अंकित के साथ हुई जबरदस्त लड़ाई के बाद प्रियंका फूट-फूटकर रोती नजर आईं. उसने कहा कि वह उनके बीच चीजों को सुलझाना चाहती हैं. बता दें, ‘उदारियां’ की अभिनेत्री प्रियंका चाहर चौधरी और अंकित गुप्ता ने ‘बिग बॉस 16‘ में बेस्ट फ्रेंड्स के तौर पर एंट्री की और उन्होंने शो में उस दोस्ती को बरकरार रखा. हालांकि, हाल ही में उनके बीच कुछ गंभीर मतभेद पैदा हो गए, जिस पर प्रियंका कन्फेशन रूम में टूट गईं.

वहीं, शालिन भनोट ने ‘बिग बॉस’ के सामने यह भी स्वीकार किया कि वह सबके सामने रो नहीं सकते, क्योंकि घरवाले और दर्शक उन्हें कमजोर समझेंगे और लोग सोचते हैं कि वह खेल के लिए सब कुछ करते हैं, लेकिन वास्तव में वह वही करते हैं जो उनका दिल कहता है. अर्चना गौतम को भी ‘बिग बॉस’ के सामने यह कहते हुए रोते हुए देखा गया था कि वह शो में वह नहीं है जो वह बन गई है.