Bigg Boss 17: विक्की ने अंकिता संग अपनी शादी को बताया इन्वेस्टमेंट, फिर पति-पत्नी के बीच फिर हुआ भयंकर झगड़ा

Rozanaspokesman

मनोरंजन, ट्रेंडिंग

फैंस दोनों के बीच लागातर हो रही लड़ाई को देख उनके रिश्तो को समझ ही नहीं पा रहे हैं. 

Ankita Lokhande Vicky Jain Fight once again

Bigg Boss 17: टीवी शो पवित्र रिश्ता से घर-घर में अपनी पहचान बनाने वाली अंकिता लोखंडे इन दिनों अपने पति विक्की जैन के साथ बिग बॉस 17 में नजर आ रही है. घर के अंदर दोनों के रिश्ते को देख फैंस हैरान है क्योंकि दोनों जब से आए है बस एक -दूसरे से झगड़ते ही नजर आ रहे हैं. फैंस दोनों के बीच लागातर हो रही लड़ाई को देख उनके रिश्तो को समझ ही नहीं पा रहे हैं. 

विक्की पर फिर भड़की अंकिता

वहीं अब एक बार फिर अंकिता विक्की से नाराज और लड़ती नजर आई।  दरहसल, कुछ समय पहले विक्की ने अंकिता संग अपनी शादी को एक इन्वेस्टमेंट बताया था. अब सामने आए लेटेस्ट एपीसोड में अंकिता इस बात पर विक्की पर भड़कती नजर आ रही है.

लेटेस्ट एपिसोड में, अंकिता विक्की को अपनी शादी को इंवेस्टमेंट कहने पर जमकर फटकार लगा रही है. अंकिता विक्की को यह बात भी समझा रही है कि मुझे पहले ही पता था कि यह बात उठाई जाएगी, पर तू समझ नहीं रहा।  तू मुझे इन्वेस्टमेंट कह रहे है।  बाहर लोग मुझे इन्वेस्टमेंट समझ रहे हैं.   

दोनों के बीच हुई खूब बहस

विक्की इस पर अपनी सफाई भी देता है. वह कहता है, " मैं इसका क्रेडिट डेस्टिनी को नहीं देता, मैं इसका सारा क्रेडिट सिर्फ और सिर्फ अपनी मेहनत को देता हू. मैं सुबह से शाम तक जो करता हूं, जो रेवेन्यू कमाता हूं वो सब मेरी मेहनत है डेस्टिनी नहीं.” इस पर अंकिता कहती है. विक्की मैं तुझसे बार-बार पूछ रही थी कि क्या मुझसे मिलना इन्वेस्टमेंट है. तुम ईशा के सामने कह रहे थे कि हां, यह मेरा इन्वेस्टमेंट ही था. हमारा मिलना कई इन्वेस्टमेंट कैसे हो सकता है. हमारा मिलना किस्मत है. दिल का कनेक्शन है."

इसके बाद भी विक्की अपनी बात पर अड़े रहें और अंकिता उसे अपनी बात समझाती रहती है. ये कोई  इंवेस्टमेंट नहीं है, किस्मत है.  तुम्हारा विचार कितनी स्टुपिड है. क्या तुम्हें पहले पता था कि तुम अंकिता लोखंडे से मिलोगे। जिसके लिए तुम इंवेस्ट करोगे। इतना कुछ सुनने के बाद भी विक्की ने अपनी बात को गलत नहीं कहा. 

 (For more news apart from Bigg Boss 17 Update , stay tuned to Rozana Spokesman)