Devoleena Bhattacharjee News: पायल मलिक पर भड़की देवोलीना भट्टाचार्जी, सोशल मीडिया पर दोनों के बीच हो रही तीखी बहस

मनोरंजन, ट्रेंडिंग

देवोलीना ने पायल और अरमान मलिक की शादी को क्रिटिसाइस किया था।

Devoleena Bhattacharjee Payal Malik news

Devoleena Bhattacharjee News:  एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी ने पायल मलिक को यूट्यूबर अरमान मलिक से उनकी शादी का बचाव करने और पति शहनवाज शेख के साथ अपने रिश्ते पर कटाक्ष करने के लिए आलोचना की। देवोलीना ने इस बात पर जोर दिया कि वह जानती हैं कि उनके पति वफादार हैं और पोलिगमी का समर्थन नहीं करते हैं।

देवोलीना ने इस जोड़े की शादी को क्रिटिसाइस किया था। हाल ही में, अपने बिग बॉस से बाहर आने के बाद, पायल ने देवोलीना के विचारों का जवाब देते हुए कहा कि एक्ट्रेस को उनके रिश्ते पर टिप्पणी करने का कोई अधिकार नहीं है।

 टिप्पणी के बाद, 'साथ निभाना साथिया' फेम एक्ट्रेस ने अपने विचार व्यक्त करते हुए पायल के बयान की क्लिप अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की।

उन्होंने  लिखा, "एक व्यक्ति को अंतर-धार्मिक विवाह और बहुविवाह (पोलिगमी) की तुलना करने के लिए उच्च स्तर के ज्ञान की आवश्यकता होती है, जिसके बारे में मुझे यकीन है कि बुद्धिमान लोग काफी जागरूक हैं। और यह केवल मेरा अधिकार नहीं है, बल्कि हर भारतीय का अधिकार है कि वह बहुविवाह जैसे गैरकानूनी कृत्य के खिलाफ खड़ा हो, जिसे वे राष्ट्रीय टेलीविजन पर दिखाने में काफी गर्व महसूस करते हैं। वैसे भी, यह व्यक्तिगत भाग्य का मामला है," उन्होंने शेयर किया,"बस उन बेचारी महिलाओं के जीवन का मजाक न बनाएं जो इस बकवास के कारण हर दिन और रात पीड़ित हैं और हर दिन थोड़ा मरती हैं'

एक्ट्रेस ने आगे कहा, "नहीं तो जो करना है करो। दो पर क्यों रुकना है? 2, 4 या 5 शादियां करो। बस समाज में इस बीमारी को मत फैलाओ। मैंने जो भी कहा, मैं अब भी उस पर कायम हूँ। और वैसे भी यह मेरे लिए कोई नई बात नहीं है कि लोग मुझ पर यूट्युब (YouTube) कनटेंट बना रहे हैं।"

इससे पहले, देवोलीना ने रियलिटी टीवी पर बहुविवाह(पोलिगमी) को बढ़ावा देने के लिए उनकी आलोचना की थी। एक्टर ने बिग बॉस के निर्माताओं को उनकी चयन प्रक्रिया के लिए भी सवाल उठाया।

जून में यूट्यूबर अरमान मलिक अपनी दोनो पत्नियों, कृतिका मलिक और पायल मलिक के साथ 'बीबी ओटीटी 3' में शामिल हुए थे। उनके अनोखे पारिवारिक ने एंटरटेंमेंट ईंडस्ट्रि में काफी चर्चा बटोरी थी। पायल अब शो से बाहर हो गई हैं।

(For more news apart from Devoleena Bhattacharjee News in Hindi, stay tuned to Rozana Spokesman hindi)